News In Brief Auto
News In Brief Auto

MG Motor ने हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लॉन्च किया

Share Us

118
MG Motor ने हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लॉन्च किया
10 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

एमजी मोटर MG Motor ने भारत में एमजी हेक्टर का ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लॉन्च किया। एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को स्टारी-ब्लैक रंग के एक्सटीरियर और ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ गन मेटल एक्सेंट के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी के शक्तिशाली चरित्र को प्रदर्शित करता है। कई टेक्नोलॉजी और कनेक्टेड सुविधाओं से भरपूर हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने डिस्टिंक्टिव लुक के साथ एसयूवी खरीदारों के लिए शक्ति और विलासिता का एक असाधारण पैकेज प्रदान करता है। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन 5,6 और 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है। एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म 21.24 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर आता है।

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने बोल्डर और डायनामिक ब्लैक एस्थेटिक्स के साथ ध्यान आकर्षित करता है, जो डार्क क्रोम ब्रांड लोगो डार्क क्रोम अर्गील से प्रेरित डायमंड मेश फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स पर डार्क क्रोम इंसर्ट, डार्क क्रोम टेलगेट गार्निश और डार्क क्रोम फिनिश जैसे डार्क क्रोम तत्वों द्वारा निखारा गया है। बॉडी साइड क्लैडिंग में प्रीमियम लुक को ब्लैक हाइलाइट्स द्वारा और भी बढ़ाया गया है, जिसमें रेड कैलिपर्स के साथ आर18 स्पोर्टी ऑल ब्लैक अलॉय, पियानो ब्लैक रूफ रेल्स, पियानो ब्लैक बेज़ल के साथ एलईडी हेडलैंप और स्मोक्ड कनेक्टिंग टेल लाइट्स शामिल हैं, जो हर नज़र में दर्शकों को आकर्षित करती हैं, इसके अतिरिक्त ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के डीलरशिप पर ब्लैकस्टॉर्म प्रतीक लगवा सकते हैं।

इसके आकर्षक बाहरी हिस्से के अलावा एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म MG Hector BLACKSTORM को एक शानदार ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ तैयार किया गया है, जो गन मेटल लहजे से पूरित है, जो आधुनिकता और विलासिता को दर्शाता है। कंसोल और डैशबोर्ड पर गन मेटल ग्रे फिनिश के साथ एसयूवी भारत के सबसे बड़े 35.56 सेमी (14-इंच) एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम और डुअल पेन पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती है। फ्रंट हेडरेस्ट में ब्लैकस्टॉर्म डीबॉसिंग के साथ ऑल-ब्लैक लेदर* अपहोल्स्ट्री और गन मेटल फिनिश के साथ लेदर-रैपेड स्टीयरिंग व्हील इसकी प्रीमियम अपील को और भी बढ़ाता है।

एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर सतिंदर सिंह बाजवा Satinder Singh Bajwa Chief Commercial Officer MG Motor India ने कहा “एमजी हेक्टर ने 2019 में लॉन्च के बाद से भारतीय एसयूवी उत्साही लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। आज हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि हम हेक्टर का ब्लैकस्टॉर्म एडिशन पेश कर रहे हैं। एमजी में हम एक समृद्ध विरासत और अपने ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म शक्ति, विलासिता और उन्नत प्रौद्योगिकी के सहज मिश्रण द्वारा अद्वितीय और गुणवत्तापूर्ण अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण का प्रतीक है। रिफाइंड ब्लैक-थीम वाले इंटीरियर और गन मेटल एक्सेंट्स के साथ बोल्ड ब्लैक सौंदर्यशास्त्र की विशेषता वाले अपने विशिष्ट बाहरी भाग के साथ यह एडिशन आधुनिकता और लालित्य पर हमारे फोकस को दर्शाता है।

हेक्टर के ब्लैकस्टॉर्म एडिशन में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी ब्लेड कनेक्टेड टेल लैंप और 17.78 सेमी एंबेडेड एलसीडी स्क्रीन और वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो और एक वायरलेस फोन चार्जर के साथ पूर्ण डिजिटल क्लस्टर के साथ आता है। यात्रियों की सुविधा के लिए ब्लैकस्टॉर्म हेक्टर एक स्मार्ट कुंजी के साथ पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप प्रदान करता है।

नया एडिशन सेगमेंट में पहली डिजिटल ब्लूटूथ® कुंजी और कुंजी साझा करने की क्षमता और 100 वॉयस कमांड सहित 75 से अधिक कनेक्टेड सुविधाएं भी प्रदान करता है। यह एमजी स्वामित्व वाली आई-स्मार्ट टेक्नोलॉजी से संभव हुआ है, जो अधिक स्मार्ट, आनंददायक ड्राइव के लिए हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, कनेक्टिविटी, सेवाओं और अनुप्रयोगों को जोड़ती है।

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अद्वितीय कार स्वामित्व कार्यक्रम "एमजी शील्ड" बिक्री के बाद सेवा विकल्पों के साथ मानक 3+3+3 पैकेज के साथ आता है, यानी असीमित किलोमीटर के साथ तीन साल की वारंटी, तीन साल की सड़क के किनारे सहायता और तीन श्रम- निःशुल्क आवधिक सेवाएँ। इसके अतिरिक्त एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म मालिकों के पास अपनी वारंटी, आरएसए बढ़ाने के लिए अनुकूलित विकल्प होंगे और वे प्रोटेक्ट प्लान भी चुनेंगे जो उनके मन की शांति और तनाव मुक्त स्वामित्व अनुभव के लिए कंपनी के प्री-पेड रखरखाव पैकेज हैं।