News In Brief Auto
News In Brief Auto

Mercedes-benz ने लाँच की नई कार  

Share Us

991
Mercedes-benz ने लाँच की नई कार  
11 May 2022
7 min read

News Synopsis

देश की प्रमुख लग्जरी कार निर्माता Mercedes-Benz India ने बुधवार को आधिकारिक रूप से अपनी न्यू जेनरेशन C-Class  को भारत India में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि Mercedes-Benz C-Class 2022 लग्जरी सेडान सेगमेंट में लग्जरी और टेक्नोलॉजी में एक नया बेंचमार्क स्थापित करती है। नई C-Class विश्व स्तरीय उत्पाद बनाने में मर्सिडीज-बेंज की महत्वपूर्ण प्रगति को दर्शाती है, जो अत्यधिक डिजिटल और टिकाऊ होने के अलावा, शानदार आराम और स्पोर्टीनेस Sportness के सबसे शानदार पैकेज के साथ आती है।

इसे तीन वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। जिसमें टॉप-ऑफ-द-लाइन C300d के अलावा C200 और C220d शामिल हैं। C200 वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 55 लाख रुपये है। जबकि C220d और C300d डीजल वैरिएंट्स Diesel Variants की कीमत क्रमश: 56 लाख रुपये और 61 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है।

मर्सिडीज़-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ Mercedes-Benz India Managing Director and CEO  मार्टिन श्वेंक Martin Schwenk ने कहा " सी-क्लास को भारतीय ग्राहकों ने हमेशा से बहुत पसंद किया है और इसके पास 37,000 से ज्यादा सी-क्लास ग्राहकों की निष्ठा है। ग्राहकों की अप्रत्याशित दिलचस्पी हमारी अपेक्षाओं को भी पार कर गई और हमें इसके लॉन्च से पहले ही 1000 बुकिंग मिल गईं, जिसके बाद यह आज बाजार में प्रस्तुत सबसे ज्यादा अपेक्षित लग्ज़री कारों Luxury Cars की सूची में आ गई। हम ये कारें जल्द से जल्द अपने ग्राहकों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।