News In Brief Auto
News In Brief Auto

Mercedes Benz: मर्सिडीज के सीईओ करोड़ों की कार छोड़ ऑटो में हुए सवार, फोटो की शेयर

Share Us

970
Mercedes Benz: मर्सिडीज के सीईओ करोड़ों की कार छोड़ ऑटो में हुए सवार, फोटो की शेयर
03 Oct 2022
8 min read

News Synopsis

लग्जरी कार बनाने वाली दिग्गज कंपनी मर्सिडीज बेंज Mercedes Benz  ने अभी हाल ही में पूरी तरह से भारत India में बनी अपनी इलेक्ट्रिक कार Electric Car को लॉन्च किया है। मर्सिडीज बेंज की कारें अपने लग्जरी कंफर्ट Luxury Comfort के लिए पूरी दुनियां में लोकप्रिय हैं। सड़क चाहे जितनी भी खराब क्यों न हो इस कंपनी की कार Mercedes Benz के अंदर एक झटका भी नहीं लगता है। लेकिन अभी हाल ही में मर्सिडीज कंपनी के सीईओ Martin Schwenk the CEO of Mercedes Benz अपनी करोड़ों की कार को सड़क पर छोड़कर ऑटो Auto में सवारी की। इस दौरान Martin Schwenk the CEO of Mercedes Benz ऑटो में सफर की एक फोटो भी खींची और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या हो गया जो मर्सिडीज के सीईओ ऑटो में बैठने को मजबूर हो गए। दरअसल हुआ ये था कि बीते गुरुवार को मर्सिडीज बेंज इंडिया Mercedes Benz India के सीईओ मार्टिन श्वेंक Martin Schwenk पुणे Pune एक इवेंट में जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार जाम में फंस गई। इसके बाद इवेंट में समय पर पहुंचने के लिए वो कार से उतर गए। मार्टिन ने ऑटो किया और इवेंट में पहुंचे। इस दौरान ऑटो में बैठकर उन्होंने एक फोटो भी खींच और उसे अपने इंस्टाग्राम Instagram पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए ऑटो रिक्शा को पकड़ना पड़ा।

वो कुछ किलोमीटर तक पैदल भी चले। गौर करने वाली बात ये है कि Mr Schwenk के पास Mercedes S-Class कार है। लेकिन करोड़ों रुपयों की ये कार उन्हें जाम से नहीं बचा पाई। उन्होंने लिखा है कि "अगर आपकी एस-क्लास Mercedes S-Class पुणे की शानदार सड़कों पर ट्रैफिक में फंस गई है - आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतरकर, कुछ किलोमीटर के लिए चलना शुरू करें और फिर रिक्शा पकड़ लें?"