Redmi Note 11 स्मार्टफोन खरीदने पर McDonalds देगा तगड़ा गिफ्ट!

Share Us

461
Redmi Note 11 स्मार्टफोन खरीदने पर McDonalds देगा तगड़ा गिफ्ट!
12 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

दिग्गज मोबाइल निर्माता Xiaomi ने हाल ही में एक फास्ट फूड बेस्ड कंपनी Fast Food Based Company के साथ एक समझौता Agreement किया है। तुर्की Turkey में फोन निर्माता कंपनी ग्राहकों को गिफ्ट देने के लिए McDonald's के साथ साझेदारी की है। इसके तहत Redmi Note 11 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को फ्री बर्गर और काफी कुछ Free Burger and much more दिया जा रहा है।

Xiaomi Turkey द्वारा यह ऐलान किया गया था, इसलिए वर्तमान में यह साफ नहीं है कि क्या यह ऑफर इसके अलावा अन्य देशों में भी लागू है या नहीं। इस हफ्ते की शुरुआत में नई पार्टनरशिप New Partnership को ऑफिशियली पेश Officially Offered किया गया था। चीन की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपने ऑफिशियल तुर्की अकाउंट Official Turkey Account से एक इंस्टाग्राम पोस्ट Instagram Post भी शेयर की थी।

इस सोशल मीडिया पोस्ट Social Media Post ने लोकप्रिय फास्ट फूड की दिग्गज कंपनी के साथ उनकी पार्टनरशिप का खुलासा किया और यहां तक ​​​​कि इस प्रमोशनल ऑफर Promotional Offer की डिटेल्स भी साझा की है। वहीं, जो लोग इस एरिया में Redmi Note 11 सीरीज का स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें स्पेशल मैकडॉनल्ड्स कूपन Special McDonald's Coupons भी मिलेंगे। फिलहाल जानकारी नहीं है कि यह ऑफर तुर्की में कब तक उपलब्ध होगा।

TWN In-Focus