Maruti Suzuki Vitara Brezza 30 जून को होगी लांच

Share Us

467
Maruti Suzuki Vitara Brezza 30 जून को होगी लांच
04 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Maruti Suzuki मारुति सुजुकी भारत की बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक है। ये अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Popular Compact SUV विटारा ब्रेजा Vitara Brezza को जल्द लांच करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट की माने तो, अपडेटेड विटारा ब्रेजा 30 जून को भारत India में लांच हो सकती है। 2022 मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा का नाम भी कंपनी बदल सकती है।

इस एसयूवी का नाम अब सिर्फ ब्रेजा रहने की उम्मीद है। यह इस साल अर्टिगा और XL6 फेसलिफ्ट Ertiga & XL6 Facelift की लॉन्चिंग के बाद ब्रांड की तीसरी प्रमुख लांचिंग होगी। अगर बदलाव की बात करें तो मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों Top Selling Models में से एक है।

यह कॉम्पैक्ट एसयूवी भारतीय बाजार Indian Market में लॉन्चिंग के बाद से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल रही है। अपकमिंग अपडेटेड मॉडल Upcoming Updated Models के एक्सटीरियर लुक और डिजाइन Exterior Look & Design के साथ ही केबिन के अंदर कई अपडेट्स के साथ आने की उम्मीद है।

अनुमान यह भी है कि यह एसयूवी में उसी 1.5-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन Petrol Engine के साथ आएगी जो अपडेटेड Ertiga और XL6 में भी इस्तेमाल किया गया है।