News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

Manchester United ने Malaysia Airlines के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

224
Manchester United ने Malaysia Airlines के साथ साझेदारी की घोषणा की
24 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

मैनचेस्टर यूनाइटेड Manchester United और मलेशिया एयरलाइंस Malaysia Airlines ने ग्लोबल पार्टनरशिप की घोषणा की है, जिसके तहत पुरस्कार विजेता एयरलाइन क्लब की ऑफिसियल कमर्शियल एयरलाइन बन जाएगी।

ग्लोबल एविएशन में एक स्थापित और सम्मानित नाम के रूप में मलेशिया एयरलाइंस मलेशिया का प्रतिनिधित्व करने और अपने यात्रियों के लिए सर्वोत्तम श्रेणी के अनुकूलित अनुभव प्रदान करने पर गर्व करती है, जो स्वागत और सत्कार सेवा की मलेशियाई संस्कृति को दर्शाती है।

इस साझेदारी की घोषणा मलेशिया एयरलाइंस के मलेशिया एविएशन ग्रुप के प्रबंध निदेशक इज़हाम इस्माइल ने कुआलालंपुर में एक प्रमुख उद्योग व्यापार मेले में की थी। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर पैट्रिस एवरा और वेस ब्राउन क्लब के खिलाड़ियों और राजदूतों के रूप में दुनिया भर की यात्रा के अपने अनुभवों को साझा करने के लिए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कुआलालंपुर गए।

कार्यक्रम के दौरान यूनाइटेड के दो दिग्गजों से नई साझेदारी के महत्व के बारे में पूछा गया:

“मैनचेस्टर यूनाइटेड के दुनिया भर से प्रशंसक हैं, और यहां एशिया में हमें जो जोशीला समर्थन मिला है, वह मुझे प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता है। मुझे उन प्रशंसकों के साथ मलेशिया एयरलाइंस के साथ हमारी साझेदारी साझा करने और उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सर्वोत्तम श्रेणी की सेवा से परिचित कराने में सक्षम होने की खुशी है। वेस ब्राउन और मैंने यहां मलेशिया एयरलाइंस से यात्रा की और मैं इतनी आरामदायक यात्रा के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। भोजन से लेकर आरामदायक सीटों और मैत्रीपूर्ण सेवा तक, सब कुछ उत्तम था, ”मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर पैट्रिस एवरा ने कहा।

“मैं दुनिया भर के आयोजनों में मैनचेस्टर यूनाइटेड का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी भाग्यशाली हूं। मैंने कई बार मलेशिया का दौरा किया है, और मुझे जो गर्मजोशी से स्वागत मिलता है, उससे मैं हमेशा अभिभूत हो जाता हूं। वेस ब्राउन ने कहा मलेशिया एयरलाइंस मलेशिया की मैत्रीपूर्ण संस्कृति का सच्चा प्रतिनिधित्व है, और मैं अपने शानदार समर्थकों के साथ जुड़ने के लिए उनके साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकता।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के अलायंस एंड पार्टनरशिप के सीईओ विक्टोरिया टिमपसन Victoria Timpson CEO of Alliances and Partnerships Manchester United ने कहा मैनचेस्टर यूनाइटेड का मलेशिया के साथ एक दीर्घकालिक और गौरवपूर्ण संबंध है, जिसका देश भर से जोशीले समर्थन का इतिहास है। हमारे पास तीन आधिकारिक मलेशियाई समर्थक क्लब हैं, कुआलालंपुर शाखा क्लब के सबसे बड़े समर्थक समुदायों में से एक है, जो संयुक्त राष्ट्र की सभी चीजों के प्रति देश के प्रेम को दर्शाता है।

"हम अपने साझेदारों के परिवार में मलेशिया एयरलाइंस का स्वागत करते हुए बहुत प्रसन्न हैं, और अपने वैश्विक प्रशंसकों के साथ इसकी विश्वसनीय, स्वागत योग्य और मेहमाननवाज़ सेवा साझा करने के लिए तत्पर हैं।"

मलेशिया एविएशन ग्रुप के ग्रुप प्रबंध निदेशक इज़हाम इस्माइल Izham Ismail Group Managing Director of Malaysia Aviation Group ने कहा “हमें मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ इस रोमांचक साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो दुनिया भर में उत्कृष्टता और खेल जुनून का पर्याय है।

“यह सहयोग दो वैश्विक आइकन मलेशिया एयरलाइंस और मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक साथ लाता है, और हमारे प्रशंसकों और ग्राहकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव तैयार करेगा। यूनाइटेड जैसे विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त क्लब के साथ जुड़ना मलेशिया एयरलाइंस को दुनिया भर के दर्शकों के सामने रखता है, जिससे ब्रांड की पहचान काफी हद तक बढ़ जाती है, खासकर यूरोप और दक्षिण पूर्व एशिया में जहां यूनाइटेड का एक बड़ा प्रशंसक आधार है। हम इस सहयोग से मिलने वाले रोमांचक अवसरों और दुनिया भर में फुटबॉल प्रेमियों को मिलने वाली खुशी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।''

Manchester United के बारे में:

मैनचेस्टर यूनाइटेड दुनिया की सबसे लोकप्रिय और सफल खेल टीमों में से एक है, जो पृथ्वी पर सबसे लोकप्रिय दर्शकों के खेल में से एक खेलती है। अपनी 146 साल की विरासत के माध्यम से हमने 67 प्रमुख ट्राफियां जीती हैं, जिससे हम दुनिया का अग्रणी खेल ब्रांड और 1.1 अरब प्रशंसकों और अनुयायियों का एक वैश्विक समुदाय विकसित करने में सक्षम हुए हैं। हमारा बड़ा भावुक समुदाय मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रायोजन, बिक्री, उत्पाद लाइसेंसिंग, नए मीडिया और मोबाइल, प्रसारण और मैच दिवस सहित कई स्रोतों से महत्वपूर्ण राजस्व उत्पन्न करने के लिए एक विश्वव्यापी मंच प्रदान करता है।

Malaysia Airlines के बारे में:

मलेशिया एयरलाइंस मलेशिया का राष्ट्रीय वाहक है, जो अपनी प्रीमियम और पूर्ण-सेवा पेशकशों के माध्यम से मलेशिया से और उसके आसपास उड़ान भरने का सबसे अच्छा तरीका प्रदान करता है। मलेशिया एयरलाइंस प्रतिदिन 40,000 मेहमानों को मलेशिया की विविध समृद्धि से प्रेरित यादगार यात्राओं पर ले जाती है। देश के ध्वजवाहक के रूप में यह मलेशिया की अविश्वसनीय विविधता का प्रतीक है, सभी ग्राहक संपर्क बिंदुओं पर अपने अद्वितीय मलेशियाई आतिथ्य के माध्यम से इसकी समृद्ध परंपराओं, संस्कृतियों और व्यंजनों को शामिल करना।

सितंबर 2015 से एयरलाइन का स्वामित्व और संचालन मलेशिया एयरलाइंस बरहाद के पास है। यह मलेशिया एविएशन ग्रुप का हिस्सा है, जो एक वैश्विक विमानन संगठन है, जिसमें वैश्विक हवाई यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करने के उद्देश्य से विभिन्न विमानन व्यवसाय और जीवन शैली यात्रा समाधान पोर्टफोलियो शामिल हैं। एयरलाइन अपनी MHFlySafe पहल के अनुरूप सभी एंड-टू-एंड उपभोक्ता टचप्वाइंट पर सुरक्षा और स्वच्छता को आधार बनाकर सुरक्षित और निर्बाध यात्रा की सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। वनवर्ल्ड® के साथ अपने गठबंधन के माध्यम से मलेशिया एयरलाइंस दुनिया भर के 170 क्षेत्रों में 900 से अधिक गंतव्यों के लिए बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करती है।