News In Brief Auto
News In Brief Auto

Mahindra Scorpio-N: ओलंपियन गीता फोगाट ने ली स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी, ये बोले आनंद महिंद्रा

Share Us

478
Mahindra Scorpio-N: ओलंपियन गीता फोगाट ने ली स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी, ये बोले आनंद महिंद्रा
29 Sep 2022
min read

News Synopsis

भारत India की ओर से ओलंपिक Olympics में शामिल हो चुकी पहलवान गीता फोगाट Wrestler Geeta Phogat ने 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन 2022 Mahindra Scorpio-N एसयूवी की डिलीवरी नवरात्रि Navratri के पहले ही दिन ली है। गीता फोगाट ने अपने पूरे परिवार के साथ एसयूवी की डिलीवरी Suv Delivery, ली और इसकी तस्वीर को सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट किया और महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा Anand Mahindra को टैग किया। बिजनेस टाइकून ने पहलवान और 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता के ट्विटर पोस्ट पर इस पल को बोनस और विशेषाधिकार बताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने यह भी कहा कि फोगाट नई एसयूवी के पहले ग्राहकों में से एक है।

उन्होंने पहलवान का स्कॉर्पियो-एन परिवार में स्वागत किया।  गीता फोगाट ने ट्विटर पर अपने पति, और साथी स्वर्ण पदक विजेता पहलवान पवन कुमार और अपने दो साल के बेटे के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। ट्वीट का जवाब देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि कार फोगाट की तरह मजबूत साबित होगी। फोगाट ने ट्वीट किया, "इतने खूबसूरत दिन में कितनी प्यारी सुबह.. नवरात्रि के पहले दिन हमारे नए सदस्य का स्वागत करते हुए" (महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन) इतनी अविश्वसनीय कार लॉन्च करने के लिए @anandmahindra सर को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'यह एक बोनस है। स्कॉर्पियो-एन के लिए हमारे पहले ग्राहकों में से एक के रूप में गीता आप हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हम आपके स्वर्ण पदक Gold Medal की शान का आनंद उठा रहे हैं! और हम आशा करते हैं कि हमारी कार भी आपकी तरह सख्त साबित होगी!"