News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

महिंद्रा लाइफस्पेस ने अपना पहला प्लॉटेड प्रोजेक्ट 'लेकफ्रंट एस्टेट्स बाय महिंद्रा' लॉन्च किया

Share Us

383
महिंद्रा लाइफस्पेस ने अपना पहला प्लॉटेड प्रोजेक्ट 'लेकफ्रंट एस्टेट्स बाय महिंद्रा' लॉन्च किया
03 Jul 2023
min read

News Synopsis

महिंद्रा समूह के रियल एस्टेट और बुनियादी ढांचे के विकास व्यवसाय महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड Mahindra Lifespace Developers Limited ने सोमवार को प्लॉटेड विकास Plotted Development में अपने प्रवेश की घोषणा की, कंपनी ने एक एक्सचेंज फाइलिंग के माध्यम से इसकी घोषणा की।

ब्रांड ने महिंद्रा वर्ल्ड सिटी चेन्नई Brand New Mahindra World City Chennai में अपने पहले प्लॉटेड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट 'लेकफ्रंट एस्टेट्स बाय महिंद्रा' का अनावरण किया। 19 एकड़ में फैली यह परियोजना ग्राहकों की जरूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने वाले भूखंडों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगी, जिसका आकार 5000 वर्ग फुट तक होगा, जो हरे खुले स्थानों और उत्कृष्ट बुनियादी ढांचे Excellent Infrastructure तक पहुंच के साथ एक आदर्श, अनुकूलित रहने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

महिंद्रा द्वारा लेकफ्रंट एस्टेट वास्तव में एक अनोखा जीवन अनुभव प्रदान करता है, जो शांत परनूर पहाड़ियों के बीच स्थित है, और कोलावई झील के 2200 एकड़ के प्राचीन पानी को देखता है। इस सुरम्य सेटिंग को परियोजना के उत्तर में एक प्रभावशाली शहरी जंगल द्वारा पूरक किया गया है, जो 80 एकड़ में फैला हुआ है। परियोजना के आसपास की लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता के अलावा इसमें आठ विषयगत रूप से डिज़ाइन किए गए उद्यान भी हैं, जिनमें से प्रत्येक का एक अद्वितीय उद्देश्य और सुविधाएं हैं, जो निवासियों को जीवंत समुदाय के साथ आराम करने, फिर से जीवंत होने और मेलजोल करने के पर्याप्त अवसर प्रदान करता है।

प्लॉटेड विकास भारतीय रियल एस्टेट बाजार में एक गेम चेंजर के रूप में उभरा है, जो घर खरीदारों को अपने सपनों का घर बनाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। लेकफ्रंट एस्टेट्स के लॉन्च के साथ महिंद्रा लाइफस्पेस Mahindra Lifespace के लिए इस नई श्रेणी में हमारे प्रवेश की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। जैसा कि दक्षिण के बाजारों में प्लॉट किए गए विकास की मांग में स्वस्थ वृद्धि देखी जा रही है, हमें एक ऐसी परियोजना की पेशकश करने पर गर्व है, जो सुरम्य परिदृश्य, बेहतर कनेक्टिविटी और एक जीवंत समुदाय को जोड़ती है, जिससे वास्तव में एक अद्वितीय जीवन शैली की पेशकश होती है। इस परियोजना के साथ महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ अमित कुमार सिन्हा MD & CEO Amit Kumar Sinha ने कहा हम अपने ग्राहकों को न केवल घर बनाने का अवसर प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं, बल्कि एक विरासत भी देंगे, जिसे वे आने वाली पीढ़ियों के लिए संजोकर रख सकेंगे।