News In Brief Auto
News In Brief Auto

 9-सीटर अवतार में आ सकती है Mahindra Bolero Neo

Share Us

730
 9-सीटर अवतार में आ सकती है Mahindra Bolero Neo
11 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

भारतीय बाजार Indian Market में Bolero बोलेरो महिंद्रा की सबसे मशहूर कारों में से एक रही है। यह लगभग तीन दशकों से ज्यादा समय से यहां मौजूद है। यूटिलिटी वाहन Utility Vehicles (UV) बनाने वाली दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने पिछले साल TUV300 को रिप्लेस करने के लिए नई Bolero Neo (बोलेरो नियो) को लांच किया था।

दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने इसे नया लुक New Look देने के लिए एसयूवी का फ्रंट लुक बदल दिया। अब कंपनी TUV300 plus (टीयूवी300 प्लस) को नए बदलावों के साथ उतारने की तैयारी में है। आईसीएटी ICAT के नए दस्तावेज से पता चला है कि महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस Mahindra Bolero Neo plus मॉडल में ज्यादा स्पेस मिलेगा और इसकी सीटिंग कपैसिटी Seating Capacity भी ज्यादा होगी और यह 7-सीटर और 9-सीटर दोनों तरह के वैरिएंट्स के साथ आएगी है।

जबकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लांच तारीख की घोषणा नहीं की है। कीमत की बात की जाए तो बोलेरो नियो प्लस  4 मीटर से लंबी एसयूवी होगी, इसलिए इसे कंपनी की सब-4-मीटर एसयूवी बोलेरो नियो में मिलने वाली टैक्स बेनिफिट्स Tax Benefits नहीं मिल पाएंगे। ऐसे में Mahindra Bolero Neo Plus की कीमत 10 लाख रुपए एक्स-शोरूम से शुरू हो सकती है और टॉप मॉडल Top Model के लिए 13 लाख रुपए के आस-पास होने का अनुमान है।