News In Brief Auto
News In Brief Auto

 Mahidra Scorpio-N इस महीने के अंत तक हो सकती है लांच

Share Us

426
 Mahidra Scorpio-N इस महीने के अंत तक हो सकती है लांच
07 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

Mahindra Scorpio-N इसी महीने के आखिर में यानी 27 जून को लांच की जा सकती है। महिंद्रा की इस अपडेटेड स्कॉर्पियो Updated Scorpio में कुछ चीजें या तो Mahindra XUV 700 से बेहतर हैं या फिर कुछ चीजें इससे मिलती जुलती हैं। अगर महिंद्र की अपकमिंग Mahindra Scorpio-N के फीचर्स की बात करें तो, इस कार में नए बड़े टचस्क्रीन New Large Touchscreen, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर Digital Instrument Cluster, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी Connected Car Technology, सनरूफ Sunroof और इस तरह के कई लग्जरी फीचर्स Luxury Features मिलने वाले हैं।

वहीं, ड्राइवर डिस्प्ले डिजिटल Digital Driver Display है और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स Steering Mounted Controls भी देखने को मिल सकता है। नई स्कॉर्पियो लंबे व्हीलबेस Long Wheelbase के साथ मौजूदा मॉडल से बड़ी है, जिसका मतलब है कि इसमें ज्यादा जगह होगी।

यह गाड़ी मेकर के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म New Ladder-on-Frame Platform पर आधारित होगी और इसमें फोर-व्हील ड्राइव विकल्प Four- wheel drive option भी हो सकता है। अगर इंजन की बात करें तो जानकारी के मुताबिक नई स्कॉर्पियो के लिए उसी इंजन विकल्प का इस्तेमाल किया गया है, जो वर्तमान में थार और XUV700 में इस्तेमाल किया जा रहा है।