News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

LTIMindtree ने मेक्सिको सिटी में नया डिलीवरी सेंटर खोला

Share Us

295
LTIMindtree ने मेक्सिको सिटी में नया डिलीवरी सेंटर खोला
15 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी ने लैटिन अमेरिका में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के हिस्से के रूप में मेक्सिको सिटी में नया डिलीवरी सेंटर New Delivery Center in Mexico City खोला। डिलीवरी सेंटर अमेरिका में LTIMindtree के लिए कार्यबल परिवर्तन और स्थानीयकरण को सक्षम करेगा। केंद्र का उद्घाटन 14 दिसंबर 2023 को मेक्सिको में भारत के राजदूत महामहिम पंकज शर्मा, मेक्सिको के आर्थिक विकास सचिवालय के अर्थव्यवस्था मंत्री फदलाला अकबानी, कार्यकारी उपाध्यक्ष और संचालन के वैश्विक प्रमुख राजीव जैन द्वारा किया गया। LTIMindtree ग्रेग डिट्रिच कार्यकारी उपाध्यक्ष और क्षेत्रीय अमेरिका डिलीवरी प्रमुख और अनुराग त्रिपाठी एसोसिएट उपाध्यक्ष LTIMindtree।

मेक्सिको सिटी के वित्तीय जिले के केंद्र में स्थित 100+ सीटर डिलीवरी सेंटर एक अत्याधुनिक सुविधा है, जो सहयोग, नवाचार को बढ़ावा देती है, और भविष्य के विकास के पैमाने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह क्षेत्र में कंपनी की क्षमताओं का समर्थन करेगा, LTIMindtree की विश्व स्तरीय सेवाओं को SAP और डिजिटल इंजीनियरिंग सर्विस लाइन्स में अपने ग्राहकों के करीब लाएगा। LATAM डिलीवरी और ऑपरेशंस हेड के रूप में LTIMindtree के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट अनुराग त्रिपाठी भविष्य के विकास और ग्राहकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले परिणाम देने पर ध्यान देने के साथ मेक्सिको सिटी डिलीवरी सेंटर Mexico City Delivery Center का नेतृत्व करेंगे।

एलटीआईमाइंडट्री के पूर्णकालिक निदेशक और सीओओ नचिकेत देशपांडे Nachiket Deshpande Whole Time Director & COO LTIMindtree ने कहा पिछले कुछ वर्षों में मेक्सिको वैश्विक तकनीकी बाजार में एक प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी के रूप में उभरा है, जो एक कुशल कार्यबल और अनुकूल कारोबारी माहौल प्रदान करता है। एलटीआईमाइंडट्री इसे बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। और अपने वैश्विक डोमेन अनुभव का लाभ उठाकर क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता वाले कार्यबल। मेक्सिको में इस वितरण केंद्र के साथ हम एक ही समय-क्षेत्र के भीतर कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक वितरित करते हुए अपने निकटवर्ती और स्थानीय ग्राहकों और स्थानीय प्रतिभा की विशेषज्ञता के बीच अंतर को पाट सकते हैं।

मेक्सिको सिटी के आर्थिक विकास सचिवालय के अर्थव्यवस्था मंत्री फदलाला अकाबनी ने कहा मेक्सिको सिटी में नए डिलीवरी सेंटर के उद्घाटन के लिए एलटीआईमाइंडट्री के नेतृत्व को बधाई देना चाहता हूं। भारतीय आईटी कंपनियों ने पारंपरिक रूप से प्रतिभा के निर्माण और आकार देने में मदद की है। और क्षेत्र में बढ़ने की उनकी आकांक्षाओं के लिए कंपनी को सहायता प्रदान करने और मेक्सिको सिटी को उच्च श्रेणी की प्रौद्योगिकी के घर के रूप में बनाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। निवेश, विकास और निर्माण की उनकी प्रतिबद्धता के लिए एलटीआईमाइंडट्री को धन्यवाद देता हूं। क्षेत्र में स्थानीय स्तर पर अधिक प्रौद्योगिकी नौकरियाँ।

मेक्सिको में LTIMindtree के ग्राहक दूरसंचार, मीडिया और मनोरंजन, विनिर्माण, हाई-टेक और सेवाएँ, बैंकिंग और वित्तीय सेवाएँ और RCG जैसे क्षेत्रों से हैं। कंपनी के वर्तमान में पूरे अमेरिका में 12 कार्यालय हैं, और 70 से अधिक फॉर्च्यून 500 कंपनियां इसके ग्राहक हैं।

LTIMindtree के बारे में:

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 83,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो समूह की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।