News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

LTIMindtree ने Salesforce पर कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट सॉल्यूशन लॉन्च किया

Share Us

125
LTIMindtree ने Salesforce पर कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट सॉल्यूशन लॉन्च किया
13 Apr 2024
5 min read

News Synopsis

ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग और डिजिटल सोलूशन्स कंपनी LTIMindtree ने कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट क्विक Composable Storefront Quick लॉन्च किया है, जो सेल्सफोर्स कॉमर्स क्लाउड पर निर्मित एक व्यापक समाधान है। यह समाधान खुदरा विक्रेताओं को व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव बनाने और ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

LTIMindtree के कंपोजेबल स्टोरफ्रंट सोलूशन्स के साथ खुदरा विक्रेता सेल्सफोर्स आइंस्टीन, वैयक्तिकरण, अभियान प्रबंधन और विशलिस्ट सहित 20 से अधिक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास यूआई संवर्द्धन और सुविधाओं का लाभ उठाकर अपने व्यवसाय की वृद्धि को बढ़ा सकते हैं। सोलूशन्स में बाजार में जाने की समय-सीमा को सुव्यवस्थित करने के लिए एनहांस्ड यूएक्स, डायनेमिक मार्केटिंग पेज, गूगल मैप्स के साथ स्टोर लोकेटर और ऑर्डर हिस्ट्री जैसी कस्टम सुविधाएं भी शामिल हैं।

एलटीआईमाइंडट्री के डायरेक्टर और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नचिकेत देशपांडे Nachiket Deshpande Director & Chief Operating Officer at LTIMindtree ने कहा कंपोजेबल स्टोरफ्रंट क्विक लॉन्च समाधान व्यवसायों को बाजार में जाने के समय को कम करने, ग्राहक अनुभव को बढ़ाने और सफलता हासिल करने की अनुमति देता है।

सेल्सफोर्स में कॉमर्स क्लाउड के एसवीपी और जनरल मैनेजर माइकल अफ्रोंटी Michael Affronti SVP & General Manager Commerce Cloud at Salesforce ने कहा सेल्सफोर्स पर कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट क्विक लॉन्च समाधान एक मजबूत कॉमर्स बिज़नेस नींव स्थापित करने के इच्छुक ई-कॉमर्स उद्यमों के लिए क्विक किकस्टार्ट प्रदान करता है।

ई-कॉमर्स समाधान कठोर होते हैं, और उन्हें अनुकूलित करना कठिन होता है। LTIMindtree का कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट व्यवसायों को अनुकूलनशीलता, चपलता और अनुकूलन योग्य ग्राहक अनुभव प्रदान करता है, बाउंस दरों को कम करता है, और B2C खरीदारों के लिए आसान उत्पाद खोज और खरीदारी को सक्षम बनाता है। इसके अतिरिक्त यह सभी चैनलों और विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में बिक्री का समर्थन करता है।

LTIMindtree के कंपोज़ेबल स्टोरफ्रंट में परिवर्तन से व्यवसायों की प्रौद्योगिकी स्टैक में सुधार होता है, परिचालन खर्च कम होता है, और उन्हें भविष्य के लक्ष्यों और कार्यों के लिए तैयार किया जाता है। यह समाधान व्यवसायों को नवप्रवर्तन करने, कर्मियों को आकर्षित करने और बनाए रखने और आर्थिक सफलता प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

LTIMindtree के बारे में:

एलटीआईमाइंडट्री एक ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग और डिजिटल सोलूशन्स कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 82,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित LTIMindtree एक लार्सन एंड टुब्रो ग्रुप की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है।