News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

LTIMindtree ने ऐडस्पार्क और स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस लॉन्च किया

Share Us

298
LTIMindtree ने ऐडस्पार्क और स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस लॉन्च किया
09 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी एलटीआईएमइंडट्री LTIMindtree ने सेल्सफोर्स प्लेटफॉर्म पर व्यवसायों के लिए टाइम-टू-मार्केट में तेजी लाने के लिए दो उद्योग समाधान एडस्पार्क और स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस Adspark and Smart Service Operations लॉन्च किए हैं।

LTIMindtree और Salesforce द्वारा संचालित AdSpark खुदरा विक्रेताओं को अपने स्वयं के रिटेल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म का विस्तार करने में मदद करता है। इसे खुदरा उद्योग के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यह स्व-सेवा क्षमताएं प्रदान करता है, जिसमें डिजिटल, सोशल, इन-स्टोर, आउट ऑफ फैसिलिटी और प्रिंट जैसे विविध चैनलों के लिए समर्थन और साथ ही ग्राहक प्राथमिकता-आधारित विभाजन और लक्ष्यीकरण शामिल है। और समाधान सभी चैनलों पर 360-डिग्री वास्तविक समय अभियान प्रदर्शन विश्लेषण और शीर्ष एडटेक सर्वर के साथ निर्बाध एकीकरण प्रदान करता है। नो-कोड प्लेटफ़ॉर्म खुदरा विक्रेता-विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करता है, और खुदरा बाज़ारों को बाज़ार से आगे रहने में सक्षम बनाता है।

स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस, सेल्सफोर्स फील्ड सर्विस सहित सेल्सफोर्स सर्विस क्लाउड1 की शक्ति और विनिर्माण, निर्माण, परिवहन, खनन, बिजली और उपयोगिताओं आदि में ग्राहकों के लिए LTIMindtree NxT प्लेटफॉर्म को जोड़ती है। इसका उद्देश्य श्रमिक सुरक्षा जैसी कुछ सामान्य उद्योग प्राथमिकताओं को संबोधित करना है। और कौशल, संचालन की दक्षता में सुधार और मुश्किल-से-पकड़ने वाले और जटिल डेटा को संसाधित करना, एआई और एज प्रोसेसिंग क्षमताओं का उपयोग करके परिसंपत्तियों का सक्रिय रखरखाव। यह अन्य संबंधित समस्याओं को हल करने और मानवीय अनुभव के अंतर को पाटने के लिए असीमित अवसर भी लाता है।

LTIMindtree के अध्यक्ष और कार्यकारी बोर्ड के सदस्य सुधीर चतुवेर्दी Sudhir Chaturvedi President and Executive Board Member LTIMindtree ने कहा “हम लगातार ऐसी डिजिटल तकनीकें प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं, जिनमें नवाचार और उत्पादकता बढ़ाने की सबसे अधिक क्षमता है। LTIMindtree का AdSpark और स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस एक एकीकृत और व्यापक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता को पूरा करता है, जो खुदरा विक्रेताओं, तकनीकी बाज़ारों, निर्माताओं और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को राजस्व में तेजी लाने और परिचालन क्षमता बढ़ाने में सक्षम बनाता है। कि कई वैश्विक ग्राहक पहले से ही डिजिटल परिवर्तन की दिशा में अपनी यात्रा में एडस्पार्क और स्मार्ट सर्विस ऑपरेशंस का लाभ उठा रहे हैं।

सेल्सफोर्स इंडिया के उपाध्यक्ष और प्रमुख इकोसिस्टम्स अमरेंद्र कुमार Amarendra Kumar Vice President and Head of Ecosystems Salesforce India ने कहा "विनिर्माण और खुदरा कंपनियों को तेजी से बाधित और प्रतिस्पर्धी माहौल में विकास को आगे बढ़ाने के लिए अपने ग्राहकों के बारे में 360-डिग्री दृष्टिकोण की आवश्यकता है। एलटीआईमाइंडट्री का ऐडस्पार्क हमारे संयुक्त ग्राहकों के लिए व्यापार परिवर्तन को तेज करता है। व्यक्तियों के अनुरूप विज्ञापन बनाने, रूपांतरण दर बढ़ाने और विज्ञापन परिणामों को अधिकतम करने के लिए सेल्सफोर्स प्लेटफ़ॉर्म का विस्तार करके।

एलटीआईमाइंडट्री के बारे में:

LTIMindtree एक वैश्विक प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान कंपनी है, जो विभिन्न उद्योगों के उद्यमों को व्यवसाय मॉडल की फिर से कल्पना करने, नवाचार में तेजी लाने और डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके विकास को अधिकतम करने में सक्षम बनाती है। 700 से अधिक ग्राहकों के लिए एक डिजिटल परिवर्तन भागीदार के रूप में LTIMindtree एक सम्मिलित दुनिया में बेहतर प्रतिस्पर्धी भेदभाव, ग्राहक अनुभव और व्यावसायिक परिणामों को चलाने में मदद करने के लिए व्यापक डोमेन और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता लाता है। 30 से अधिक देशों में 82,000 से अधिक प्रतिभाशाली और उद्यमशील पेशेवरों द्वारा संचालित, LTIMindtree - एक लार्सन एंड टुब्रो समूह की कंपनी सबसे जटिल व्यावसायिक चुनौतियों को हल करने और बड़े पैमाने पर परिवर्तन प्रदान करने में पूर्ववर्ती लार्सन एंड टुब्रो इन्फोटेक और माइंडट्री की उद्योग-प्रशंसित शक्तियों को जोड़ती है। अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.ltimindtree.com/ पर जाएं।