News In Brief Auto
News In Brief Auto

हल्के वेट का फोल्‍डेबल शानदार ई-स्‍कूटर लांच

Share Us

438
हल्के वेट का फोल्‍डेबल शानदार ई-स्‍कूटर लांच
15 May 2022
6 min read

News Synopsis

दुनिया भर में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Electric Scooters की मांग में तेजी से इजाफा हुआ है। ग्राहकों की दिलचस्पी को देखते हुए कंपनियां भी एक से बढ़कर एक शानदार स्कूटर Fantastic Scooters बाजार में पेश कर रही हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अमेरिकी इलेक्ट्रिक स्‍कूटर मैन्‍युफैक्‍चरर American Electric Scooter Manufacturer, Fluid ने अपने लेटेस्‍ट अल्ट्रा-पोर्टेबल और पावरफुल Latest Ultra-Portable and Powerful- फोल्डेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर Foldable Electric Scooter को उतारा है।

कंपनी ने दावा किया है कि Fluid Mosquito सबसे पावरफुल पोर्टेबल ई-स्‍कूटर है। इसमें कई खूबियां हैं। ये लाइटवेट Lightweight  है। इसकी खासियत मिनिमम डिजाइन और इसकी उपयोगिता Minimal Design and Usability है। यह ई-स्‍कूटर देखने में सिंपल है और काम के मामले में बेहतरीन है। कंपनी ने इसे 899 डॉलर यानी 69,529 रुपए के प्राइस टैग पर पेश किया है। अगर हम बात करें इस स्कूटर के फीचर्स की तो इसका वजन सिर्फ 13 किलो है।

यह फोल्डिंग डिजाइन Folding Design के साथ आता है, जो इसे चारों तरफ से कॉम्‍पैक्‍ट बना देता है। इस हैंडलबार Handlebar भी फोल्‍ड हो जाते हैं, जिससे इसे कम जगह में भी पार्क किया जा सकता है।