50MP कैमरे वाला फोन Lava Blaze Pro 20 सितंबर को होगा लॉन्च

Share Us

369
50MP कैमरे वाला फोन Lava Blaze Pro 20 सितंबर को होगा लॉन्च
19 Sep 2022
min read

News Synopsis

मोबाइल फोन Mobile Phones की बड़ी कंपनी लावा के Lava Blaze Pro की लॉन्च डेट और कलर वेरिएंट्स Launch Date and Color Variants का ऐलान कर दिया गया है। घरेलू कंपनी Lava का यह फोन आने वाले हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी फोन को चार कलर वेरिएंट्स में मार्केट में पेश करने जा रही है। फोन के लीक हुए रेंडर्स में इसके मल्टीपल कलर ऑप्शन  Multiple Color Options और 50 मेगापिक्सल का रियर ट्रिपल कैमरा यूनिट दिखाया गया है।

फोन में 5000mAh बैटरी बताई जा रही है। लावा की ओर से Twitter पर ऑफिशिअल अकाउंट पोस्ट में Lava Blaze Pro फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म Launch Date Confirmed की गई है। Lava Blaze Pro 20 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इसे चार कलर वेरिएंट्स Four Color Variants में लॉन्च करेगी जिनको पोस्ट में टीज किया गया है।

जबकि, अभी तक कलर्स के नाम कंपनी कन्फर्म नहीं किए हैं। देखने से पता चलता है कि इसमें ब्लू Blue, गोल्डन Golden, मिंट ग्रीन और मस्टर्ड येलो Mint Green and Mustard Yellow के शेड्स हैं। फोन के टीजर वीडियो में रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर देखा जा सकता है। फोन को कंपनी ने महीने की शुरुआत में टीज किया था।

फोन की पोस्टर इमेज में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट Side mounted fingerprint सेंसर भी देखा जा सकता है। फोन के लिए कंपनी की ओर से मॉनिकर की पुष्टि नहीं की गई है। इसलिए यह अधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि यह लावा ब्लेज प्रो ही है।

TWN In-Focus