News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

लैंटमैनेन ने आईटी बुनियादी ढांचे में बदलाव के लिए टीसीएस के साथ साझेदारी की

Share Us

214
लैंटमैनेन ने आईटी बुनियादी ढांचे में बदलाव के लिए टीसीएस के साथ साझेदारी की
06 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज Tata Consultancy Services को कृषि, मशीनरी, बायोएनर्जी और खाद्य उत्पादों में अग्रणी लैंटमैनेन Lantmann एकोनोमिस्क फ़ोरेनिंग (लैंटमैनेन) द्वारा एक रणनीतिक भागीदार के रूप में चुना गया है। टीसीएस लैंटमैनेन को अपने आईटी बुनियादी ढांचे IT infrastructure को बदलने और डिजिटल कार्यस्थल सेवाएं प्रदान करने में मदद करेगी।

टीसीएस सभी उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित और चुस्त हाइब्रिड कामकाज का समर्थन करने और कर्मचारी अनुभव को बढ़ाने के लिए लैंटमैनन के डिजिटल कार्यस्थल में सामंजस्य स्थापित करेगा। यह प्रभावी 24x7 बहुभाषी समर्थन प्रदान करने के लिए टीसीएस के डिजिटल अनुभव सूट के साथ लैंटमैनेन के वैश्विक सेवा डेस्क को भी बदल देगा। इसके अलावा टीसीएस कृषि क्षेत्र TCS Agriculture Sector के अग्रणी बुनियादी ढांचे का आधुनिकीकरण करेगी और 24 घंटे कारोबार को लचीला संचालन प्रदान करेगी। टीसीएस तेजी से सेवाएं प्रदान करने के लिए स्वीडन और पूरे नॉर्डिक्स में अपनी मजबूत स्थानीय उपस्थिति का लाभ उठाएगी।

लैंटमैनेन ने बड़े पैमाने पर डिजिटल परिवर्तन प्रदान करने में अपनी सिद्ध विशेषज्ञता और दोनों कंपनियों के बीच एक मजबूत सांस्कृतिक मेल के कारण टीसीएस को अपने विश्वसनीय प्रौद्योगिकी भागीदार के रूप में चुना।

लैंटमैनेन के सीआईओ ओवे हैनसन Ove Hansson CIO of Lantmann ने कहा “10,000 कर्मचारियों और 20 से अधिक देशों में परिचालन वाली कंपनी के रूप में हमें क्षेत्रीय और वैश्विक स्तर पर आईटी सेवा वितरण के उच्च मानक प्रदान करने में सिद्ध अनुभव के साथ एक विश्वसनीय प्रौद्योगिकी भागीदार की आवश्यकता थी। कंपनी की उद्योग उपलब्धियों की लंबी सूची के आधार पर टीसीएस एक स्पष्ट पसंद थी, कि 'एक साथ काम करने के बेहतर तरीकों की ओर' के अपने दृष्टिकोण को साकार करने के लिए हमारे पास सही भागीदार है।''

टीसीएस नॉर्डिक्स के क्षेत्रीय प्रमुख अविनाश लिमये Avinash Limaye Regional Head TCS Nordics ने कहा “हमें अपने बुनियादी ढांचे के परिदृश्य में अधिक लचीलापन और चपलता बनाने के लिए डिजिटल नवाचार और सहयोग की शक्ति का लाभ उठाते हुए लैंटमैनेन के साथ इस रणनीतिक साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। टीसीएस लैंटमैनेन को परिवर्तन और विकास में मदद करने के लिए अपने गहन डोमेन ज्ञान और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता की पेशकश करेगा।

टीसीएस 1991 से नॉर्डिक क्षेत्र में मौजूद है, और वर्तमान में इसके 20,000 से अधिक कर्मचारी स्वीडन, फिनलैंड, नॉर्वे और डेनमार्क में अग्रणी उद्यमों का समर्थन करते हैं, जो विकास और परिवर्तन को बढ़ावा देते हैं। कंपनी को स्वीडन, फ़िनलैंड, नॉर्वे और डेनमार्क में शीर्ष नियोक्ता संस्थान द्वारा शीर्ष नियोक्ता का नाम भी दिया गया है। टीसीएस ने एक स्वतंत्र ग्राहक सर्वेक्षण में लगातार 14 वर्षों से शीर्ष ग्राहक संतुष्टि रैंकिंग प्राप्त की है।

लैंटमैनेन के बारे में:

लैंटमैनन एक कृषि सहकारी समिति है, और कृषि, मशीनरी, बायोएनर्जी और खाद्य उत्पादों में उत्तरी यूरोप की अग्रणी कंपनी है, जिसकी स्थापना 1880 में हुई थी। 18,000 स्वीडिश किसानों के स्वामित्व में हमारे 10,000 कर्मचारी हैं, 20 से अधिक देशों में संचालन होता है, और लगभग SEK 60 बिलियन का वार्षिक कारोबार होता है। अपने परिचालन के केंद्र में अनाज को रखते हुए, हम खेती को समृद्ध बनाने के लिए कृषि योग्य भूमि संसाधनों को परिष्कृत करते हैं। भोजन के क्षेत्र में हमारे कुछ सबसे प्रसिद्ध ब्रांड हैं, AXA, बोनजौर, कुंगसोर्नेन, गोग्रीन, गूह, फिन क्रिस्प, शुल्स्टेड और वासन। हमारी कंपनी किसानों की पीढ़ियों से प्राप्त ज्ञान और मूल्यों पर आधारित है। संपूर्ण मूल्य शृंखला में अनुसंधान, विकास और संचालन के साथ हम एक साथ मिलकर क्षेत्र से स्तर तक जिम्मेदारी लेते हैं। अधिक जानकारी के लिए https://www.lantmannen.com/ पर जाएँ।

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) के बारे में:

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज एक आईटी सेवा, परामर्श और व्यवसाय समाधान संगठन है, जो 55 वर्षों से अधिक समय से दुनिया के कई सबसे बड़े व्यवसायों के साथ उनकी परिवर्तन यात्रा में भागीदारी कर रहा है। इसका परामर्श-आधारित, संज्ञानात्मक संचालित, व्यवसाय, प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग सेवाओं और समाधानों का पोर्टफोलियो इसके अद्वितीय लोकेशन इंडिपेंडेंट एजाइल™ डिलीवरी मॉडल के माध्यम से वितरित किया जाता है, जिसे सॉफ्टवेयर विकास में उत्कृष्टता के बेंचमार्क के रूप में मान्यता प्राप्त है।

भारत के सबसे बड़े बहुराष्ट्रीय व्यापार समूह टाटा समूह Tata Group का एक हिस्सा है, और टीसीएस के पास 55 देशों में दुनिया के 614,000 से अधिक सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षित सलाहकार हैं। कंपनी ने 31 मार्च 2023 को समाप्त वित्तीय वर्ष में 27.9 बिलियन अमेरिकी डॉलर का समेकित राजस्व अर्जित किया और यह भारत में बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध है। जलवायु परिवर्तन पर टीसीएस के सक्रिय रुख और दुनिया भर के समुदायों के साथ पुरस्कार विजेता कार्य ने इसे एमएससीआई ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी इंडेक्स और एफटीएसई4गुड इमर्जिंग इंडेक्स जैसे अग्रणी स्थिरता सूचकांकों में स्थान दिलाया है। अधिक जानकारी के लिए www.tcs.com पर जाएँ।