News In Brief Auto
News In Brief Auto

KTM की नई बाइक लांच

Share Us

357
KTM की नई बाइक लांच
07 May 2022
7 min read

News Synopsis

स्पोर्ट्स बाइक निर्माता Sports Bike Manufacturer कंपनी केटीएम KTM ने भारतीय बाजार में नई 2022 KTM 390 Adventure एडवेंचर बाइक को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3.35 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है। नई बाइक को देश भर के KTM शोरूम में जाकर बुक कर सकते हैं। नई 390 ADV बाइक दिखने में काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह है। नई बाइक दो नए कलर ऑप्शन ग्रे / ब्लैक स्कीम और एक ब्लू स्कीम /ऑरेंज पेंट के अलावा यूनिक बॉडी ग्राफिक्स Unique Body Graphics के साथ उपलब्ध है। 

कंपनी ने इसकी बुकिंग भी पहले ही शुरू कर दी है। बाइक को खासतौर पर ऑफरोडिंग Offroading के लिए तैयार किया गया है। 2022 केटीएम 390 एडवेंचर में राइडर के बेहतर कंट्रोल के लिए नए टैंक श्राउड और चौड़े साइड पैनल दिए गए हैं। फ्रंट एंड को थोड़ा हल्का बनाने के लिए हेडलैंप बेजल Headlamp Bezel को भी कम किया गया है। केटीएम का दावा है कि उसने राइडर्स की मूवमेंट और कंट्रोल को फ्रीडम देने के लिए फ्यूल टैंक Fuel Tank के साइज को ऑप्टिमाइज किया है।

नई बाइक में पहले की तरह स्प्लिट हेडलैंप सेटअप, फ्रंट वाइजर, अंडरबेली बैश प्लेट, स्प्लिट सीट्स, एलईडी लाइटिंग सिस्टम LED Lighting System एडजस्टेबल विंडस्क्रीन Adjustable Windscreen और स्टैंडर्ड 12V चार्जिंग पोर्ट मिलता है।