News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

KPG Spices ने करीना कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

Share Us

341
KPG Spices ने करीना कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
07 Feb 2024
7 min read

News Synopsis

एफएमसीजी, रियल एस्टेट और अन्य क्षेत्रों में प्रमुख रुचि रखने वाले मार्वल टी ग्रुप के संस्थापक परवीन जैन अपने राष्ट्रीय मसाला खंड "केपीजी स्पाइसेस" के साथ प्रगति कर रहे हैं। केपीजी मसालों को भारत भर में करोड़ों लोगों द्वारा पसंद किया जाएगा, क्योंकि इसमें पिसे हुए मसालों और मिश्रित मसालों की एक विस्तृत श्रृंखला है, इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड क्वीन "करीना कपूर खान" को नामित किया गया है, जो अपनी शाही जड़ों से उत्पन्न गुणवत्ता, संयमित शैली और समृद्धि में विश्वास करती हैं।

मार्वल किंग लिमिटेड के प्रबंध निदेशक गौरव जैन Gourav Jain Managing Director Marvel King Ltd ने कहा "हमें केपीजी स्पाइसेस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में करीना कपूर को शामिल करते हुए खुशी हो रही है। करीना कपूर एक बेहद प्रशंसित अभिनेत्री हैं, निडर हैं, आत्मविश्वास रखती हैं।" गुणवत्तापूर्ण और अब दो बच्चों की मां, उन्होंने कार्य-जीवन संतुलन के एक उत्कृष्ट उदाहरण के साथ-साथ बच्चों के पालन-पोषण के सभी क्षेत्रों में माताओं के लिए उच्च मानक स्थापित किए हैं। केपीजी स्पाइसेस के साथ उनका जुड़ाव सिर्फ एक सेलिब्रिटी के रूप में नहीं है, बल्कि मसालों के बारे में एक कहानीकार के रूप में भी है। हर भारतीय घर की रसोई में बॉलीवुड जादू का स्पर्श जोड़ना। हम उनके ताज़ा विचारों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और एक सफल साझेदारी के प्रति आश्वस्त हैं, जो केपीजी मसालों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी और लाखों लोगों तक पहुंचाएगी, जो राष्ट्रीय स्तर पर हमारे आदर्श वाक्य-केपीजी मसाले, देश के मसाले को बढ़ावा देगी।"

करीना कपूर Kareena Kapoor ने कहा "मैं इस सहक्रियात्मक सहयोग की प्रतीक्षा कर रही हूं। उत्पादों की श्रृंखला शुद्धता और प्रामाणिकता का प्रतीक है, जो स्वच्छता, स्वास्थ्य और पर उनके फोकस से काफी स्पष्ट है।" निश्चित रूप से अद्भुत स्वाद जो भारत के हर कोने से प्राप्त ताजा और रसायन मुक्त मसालों जैसे सेलम से हल्दी, गुंटूर से लाल मिर्च इत्यादि के उत्पादन के माध्यम से रोजमर्रा के भोजन को असाधारण पाक अनुभव में बदलने में कभी कम नहीं होता है। कपूर और खान खानदान को भोजन प्रेमियों के रूप में जाना जाता है। और हम एक साथ मिलकर एक सुंदर और स्वादिष्ट यात्रा शुरू करेंगे जो लाएगा दुनिया भर में भोजन के शौकीनों के लिए स्वाद और प्रेरणा।"

केपीजी मसाला निर्माण के क्षेत्र में एक अग्रणी शक्ति के रूप में खड़ा है। गुणवत्ता और शुद्धता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ केपीजी मसाले हर व्यंजन के सार को बढ़ाने का पर्याय बन जाएंगे। बेहतर कच्चे माल का चयन करने, उद्योग की अग्रणी गुणवत्ता जांच करने और विश्व स्तरीय पैकेजिंग सेटअप करने के लिए गहन अनुभव और औद्योगिक ज्ञान के साथ ब्रांड अपनी हाथ से तैयार की गई टीम के साथ असाधारण है। उत्पादन सुविधा प्रीमियम गुणवत्ता वाले उत्पादों के निर्माण और प्रसंस्करण के लिए अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे से सुसज्जित है।

मार्वल किंग के चेयरमैन परवीन जैन एफएमसीजी उद्योग में 30 वर्षों के अनुभव और नवीन दृष्टि के साथ वह अपने ग्राहकों और सहयोगियों के चेहरे पर खुशी पैदा करने और मुस्कान लाने में विश्वास करते हैं। अपनी एकीकृत बिक्री और वितरण ट्रैकिंग विधियों के माध्यम से पूरी श्रृंखला एक ऐसे ब्रांड का निर्माण कर रही है, जो समझौता न करने वाली गुणवत्ता और उद्योग-अग्रणी खुदरा स्थान पर केंद्रित है, जिसका लक्ष्य भविष्य में वैश्विक स्तर पर विस्तार करना है।

मार्वल किंग के नेतृत्व में और पुष्पेंद्र सेठी सीईओ के उल्लेखनीय विकास पथ, रणनीतिक योजना और गतिशील विपणन और बिक्री कौशल के साथ यह निरंतर विजय के लिए मंच तैयार करता है, क्योंकि केपीजी स्पाइसेस एक रोमांचक भविष्य की आशा करता है।