कोटक महिंद्रा ने Actyv.ai के साथ की साझेदारी

Share Us

1066
कोटक महिंद्रा ने Actyv.ai के साथ की साझेदारी
05 Apr 2023
5 min read

News Synopsis

Kotak Mahindra General Insurance Co. Ltd ने आज घोषणा की कि उसने नए जमाने की सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम कंपनियों को छोटे आकार के बीमा उत्पादों Insurance Products की पेशकश करने के लिए actyv.ai के साथ साझेदारी की है।

कोटक जनरल इंश्योरेंस Kotak General Insurance छोटे व्यवसायों की व्यावसायिक स्थिरता का समर्थन करने के लिए बीमा समाधान प्रदान करने के लिए actyv.ai के एआई-संचालित प्लेटफॉर्म AI-Powered Platform का लाभ उठाएगा। यह साझेदारी उद्यम को बीमा उत्पादों की पेशकश करेगी और ड्राइविंग विकास Driving Development पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लगभग एक लाख आपूर्ति श्रृंखला भागीदार पारिस्थितिकी तंत्र Supply Chain Partnership Ecosystem की पेशकश करेगी।

कोटक ओटीसी उत्पादों की पेशकश करेगा

कोटक महिंद्रा जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड Kotak Mahindra General Insurance Company Limited के मल्टीलाइन बिजनेस Multiline Business के प्रमुख जगजीत सिंह सिद्धू Chief Jagjit Singh Sidhu ने कहा हम एंड-टू-एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म End-to-End Digital Platform के माध्यम से स्वास्थ्य और वाणिज्यिक नीति Health and Commercial Policy जैसे छोटे ओटीसी उत्पादों की पेशकश करने के लिए actyv.ai के साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हैं। कि BFSI उत्पादों को जनता और व्यवसायों को बेचने में तकनीक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

संस्थापक और वैश्विक सीईओ रघुनाथ सुब्रमण्यन Founder and Global CEO Raghunath Subramanian actyv.ai ने कहा कोटक जनरल इंश्योरेंस के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से actyv.ai के प्लेटफॉर्म पर उद्यम अब अपने सभी वितरकों, खुदरा विक्रेताओं और आपूर्तिकर्ताओं को समूह बीमा की पेशकश करने में सक्षम होंगे। श्रेणी निर्माता के रूप में हम व्यावसायिक जोखिमों को सुनिश्चित करने पर विशेष ध्यान देने के साथ डिजिटल यात्राएं बनाना, जिम्मेदार और स्थायी हस्तक्षेपों का निर्माण करना जारी रखेंगे।

Actyv.ai क्या है?

Actyv.ai बी2बी बाय नाउ पे लेटर और बीमा के साथ एक एआई-संचालित उद्यम सास प्लेटफॉर्म है, जिसका उद्देश्य व्यापार लेनदेन को तेज और आसान बनाना है। वित्तीय संस्थानों के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से actyv.ai उद्यमों, आपूर्तिकर्ताओं, वितरकों और खुदरा विक्रेताओं को बढ़ने में सक्षम बनाता है।