News In Brief Auto
News In Brief Auto

Kia EV6: किआ की भारत में  200 EV6 की डिलीवरी, मिलती है 708 किमी की रेंज

Share Us

426
Kia EV6: किआ की भारत में  200 EV6 की डिलीवरी, मिलती है 708 किमी की रेंज
18 Nov 2022
8 min read

News Synopsis

Kia EV6: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी किआ इंडिया Kia India ने अब तक ग्राहकों को Kia EV6 की 200 यूनिट्स की डिलीवरी car deliveries पहुंचा दी है। कंपनी ने शुरुआत में पूरे साल के लिए 100 कारों की डिलीवरी की योजना तैयार की थी, ऐसे में यह आंकड़ा पहले से ही दोगुना हो चुका है। अब, कंपनी 2022 में EV6 के कुल आवंटन को और बढ़ाने और यह साल खत्म होने से पहले ज्यादातर लंबित डिलीवरी को पूरा करने की योजना पर काम कर रही है। Kia EV6 देश में किआ का पहला इलेक्ट्रिक वाहन electric vehicles है और इसे 2022 के जून महीने में लॉन्च किया गया था।

जबकि, ग्राहकों को इसकी डिलीवरी पिछले महीने ही शुरू की गई थी। Kia EV6 को लॉन्च से पहले ही 355 बुकिंग के साथ भारतीय ग्राहकों indian customers से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद से बुकिंग kia ev6 bookings संख्या में इजाफा हुआ है। कंपनी का कहना है कि वह अपनी ग्राहक केंद्रित प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए किआ इंडिया आने वाले दिनों में ग्राहकों को अतिरिक्त यूनिट्स की आपूर्ति करेगी। किआ इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग-सिक सोहन chief sales officer myung-sik sohn ने अपने बयान में कहा है कि, "EV6 को किआ द्वारा अब तक के सबसे बेहतरीन उत्पादों में से एक माना जाता है और यह कार हमारी तकनीकी शक्ति और क्षमताओं technological strength and capabilities को प्रदर्शित करती है।

EV6 के लॉन्च पर, हमें बहुत ही सकारात्मक प्रतिक्रिया positive feedback मिली है। जिसे देखते हुए हमने अपने ग्राहकों से वादा किया था कि हम 2022 के लिए शुरू में आवंटित 100 यूनिट्स के अलावा और भी अधिक EV6 की यूनिट्स पेश करेंगे। आगे भी हमारा ध्यान जल्द से जल्द सभी मौजूदा और नई बुकिंग को पूरा करते हुए इसकी डिलीवरी करने पर होगा। EV6 ने हमारे ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को एक मजेदार और आनंदमय अनुभव बना दिया है, और मुझे विश्वास है कि आने वाले दिनों में भारतीय सड़कों पर हर जगह EV6 दिखाई देगी।"

वहीं किआ इंडिया के मुताबिक वह परिवहन का स्थायी समाधान पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने ग्राहकों को झंझट मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए देश में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित charging infrastructure करने की दिशा में काम कर रहा है। अपने EV रोडमैप के तहत, किआ देश में 2025 तक अपनी भारत-केंद्रित EV लॉन्च करेगी।