News In Brief Auto
News In Brief Auto

Keeway SR125: भारत में कीवे ने अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल की लांच, जानें कीमत

Share Us

606
Keeway SR125: भारत में कीवे ने अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल की लांच, जानें कीमत
14 Oct 2022
min read

News Synopsis

Keeway India: वाहन बनाने वाली दिग्गज कंपनी कीवे इंडिया ने हाल ही में 6 दोपहिया वाहनों Two Wheelers के साथ इंडियन मार्केट Indian Market में एंट्री की है। इसी के साथ ही कंपनी ने अब एक और मोटरसाइकिल Motorcycles लॉन्च कर दी है। इस मोटरसाइकिल का नाम एसआर 125 SR125 है। यह इस समय Keeway की लाइन-अप में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल Affordable Motorcycles है। भारतीय बाजार में Keeway SR125 की एक्स-शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपए है। कंपनी ने इसे तीन कलर ऑप्शंस व्हाइट White, ब्लैक और रेड Black and Red में पेश किया है। भारतीय बाजार में में इस सेगमेंट में SR125 का कोई सीधा प्रतिद्वंदी नहीं है।

लेकिन 1.19 लाख रुपए की कीमत पर यह एक काफी महंगी बाइक कही जा सकती है जो खास तौर पर एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है। वहीं अगर इसके लुक और डिजाइन Look and Design की बात करें तो, SR125 एक स्क्रैम्बलर की तरह दिखती है। इसमें ब्लॉक-पैटर्न टायर Block-Pattern Tyres, एक रिब्ड सीट  One Ribbed Seat, एक छोटा गोलाकार हेडलैंप One Small Rounded headlamps और एक रेट्रो-लुकिंग फ्यूल टैंक retro-looking fuel tank है।

स्पोक वाले रिम्स spoked rims, सर्कुलर टेल लैंप और टर्न इंडिकेटर्स circular tail lamps and turn indicators इसके रेट्रो लुक में चार चांद लगा देते हैं। अगर इसके फीचर की बात करें तो, Keeway SR125 के लिए फीचर लिस्ट काफी छोटी है। एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर digital instrument cluster, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप LED daytime running lamps, बिल्ट-इन इंजन कट-ऑफ स्विच built-in engine cut-off switch के साथ साइड स्टैंड, कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम और एक हैजर्ड स्विच मिलता है। साथ ही SR125 में सस्पेंशन के लिए 128 mm के ट्रैवल के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं।