कपिल शर्मा ने Zwigato में डिलीवरी एजेंट की मुश्किलों को बड़े पर्दे पर दिखाया

Share Us

405
कपिल शर्मा ने Zwigato में डिलीवरी एजेंट की मुश्किलों को बड़े पर्दे पर दिखाया
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

कॉमेडी किंग Comedy King के नाम मशहूर कपिल शर्मा Kapil Sharma को जल्द की एक पूरी तरह अलग रोल में 'Zwigato' मूवी में देखा जा सकेगा। इस मूवी का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल Toronto International Film Festival  में सफल प्रीमियर हुआ है। यह अब बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए तैयार है। दक्षिण कोरिया के बुसान में यह फिल्म फेस्टिवल 5 से 14 अक्टूबर तक होगा। नंदिता दास Nandita Das के डायरेक्शन वाली इस मूवी को हाल ही में रिलीज किया गया है।

इस फिल्म के मुख्य किरदार कपिल शर्मा हैं जो एक फैक्टरी में फ्लोर मैनेजर Floor Manager के तौर पर काम करते थे और महामारी के दौरान उनकी नौकरी चली गई थी। इसके बाद वह एक फूड डिलीवरी राइडर के तौर पर काम शुरू करते हैं। इसमें उन्हें रेटिंग्स और रिवॉर्ड्स  Ratings & Rewards को लेकर संघर्ष करना पड़ता है। उनकी पत्नी घर पर रहती हैं और वह भी परिवार की आमदनी बढ़ाने के लिए नौकरी के मौके खोजती हैं।

हालांकि, इसके साथ ही उन्हें इस नई शुरुआत से डर भी लग रहा है। यह मूवी जिंदगी की कई मुश्किलों के बारे में हैं। हालांकि, इसके साथ ही खुशी के कुछ पल भी आते हैं। इसमें आम लोगों के जीवन से जुड़े संघर्ष और उनसे निपटने की जद्दोजहद दिखती है। Zwigato के ट्रेलर की शुरुआत कपिल के एक हाई-एंड अपार्टमेंट High-End Apartment में पिज्जा के कई बॉक्स उठाकर पहुंचने से होती है। उनका सामना सबसे पहले एक नोटिस से होता है जिस पर लिखा है कि डिलीवरी एजेंट्स Delivery Agents को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं है।

कपिल की पत्नी की भूमिका में शहाना गोस्वामी हैं। ये दोनों एक दूसरे के साथ कुछ सुकून के पल बिताने में भी मुश्किलों का सामना करते हैं। कपिल ने मूवी के ट्रेलर को Instagram पर शेयर करते हुए लिखा है, "सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद Zwigato को बुसान फिल्म फेस्टिवल Busan Film Festival में पेश किया जाएगा।"