Just Corseca ने मेटल केस के साथ ईयरबड्स किया लांच

Share Us

372
Just Corseca ने मेटल केस के साथ ईयरबड्स किया लांच
23 Jun 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Just Corseca ने मेटल केस Metal Case के साथ शानदार ईयरबड्स Great Earbuds को लांच कर दिया है। कंपनी की ओर से दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी 22 घंटे तक चल सकती है। इंडियन मार्केट Indian Market में Just Corsica ने अपने नए ईयरबड्स SONIQUE को लांच कर दिया है। SONIQUE के साथ मेटल का चार्जिंग केस Metal Charging Case मिलेगा। इसकी बॉडी जिंक एलॉय Zinc Alloy की बनी हुई है।

इस ईयरबड्स में प्ले-पॉज और कॉल रिसीव-रिजेक्ट Play Pause & Call Receive-Reject के लिए टच का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो SONIQUE में  ब्लूटूथ V5.1 Bluetooth V5.1 दिया गया है जिसका रेंज 10–15 मीटर है। प्रत्येक ईयरबड्स में 30mAh की बैटरी है और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है जिसे लेकर 22 घंटे के प्लेटाइम का दावा किया गया है। SONIQUE ईयरबड्स में एचडी स्टीरियो साउंड HD Stereo Sound के साथ हेवी बास मिलेगा।

इसमें 10mm का ड्राइवर है। इसके अलावा बेस्ट कॉलिंग एक्सपेरियंस Best Calling Experience के लिए डुअल माइक्रोफोन Dual Microphone दिए गए हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स में बैटरी लेवल के लिए एलईडी लाइट्स भी हैं। ईयरबड्स को डार्क ग्रे कलर Dark Grey Colour में खरीदा जा सकेगा।

अगर कीमत की बात करें तो, Just Corseca SONIQUE TWS की कीमत 4,999 रुपए रखी गई है।

TWN In-Focus