News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Jio दे रहा 1499 रुपये में 4G फोन

Share Us

563
Jio दे रहा 1499 रुपये में 4G फोन
14 May 2022
8 min read

News Synopsis

Reliance Jio के पास अपने हर ग्राहक की जरूरत के लिए अलग-अलग प्लान हैं। कंपनी ने देश में 4G Jio Phone लॉन्च करके धूम मचा दी थी। जियो का यह फीचर फोन 4G VoLTE सपॉर्ट करता है और इसमें वॉइस असिस्टेंट Voice Assistant जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने JioPhone 2021 ऑफर के साथ जियो फोन को फ्री देने की जानकारी दी थी। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आप  एक सस्ता 4जी स्मार्टफोन खोज रहे हैं और बजट 1500 रुपये से भी कम है, तो बाजार में सिर्फ एक ही विकल्प बचता है।

आपको बता दें कि बाजार में 1499 रुपये में एक 4जी स्मार्टफोन आता है, जिसका नाम रिलायंस जियो फोन Reliance Jio Phone है और इसमें आप  फेसबुक Facebook और यूट्यूब YouTube का आनंद उठा सकते हैं। यह मोबाइल ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन मार्केट में भी मौजूद है और इस कीमत में एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉल Unlimited Calls और इंटरनेट डाटा Internet Data मिलता है। अगर इसकी खूबियों की बात करें तो जियो फोन एक कॉम्पैक्ट डिजाइन Compact Design वाला फीचर फोन है। इस फोन में 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है।

इस फोन में बैक पैनल और फ्रंट पर सेल्फी कैमरा सेटअप है। इस मोबाइल के साथ बैटरी और चार्जर भी मिलता है, और इसके साथ ही इसमें एसडी कार्ड SD Card लगाने का भी स्लॉट्स दिया गया है।

TWN Special