जियो की एक्सेसीरीज कैटेगरी में एंट्री, गेम कंट्रोलर लांच 

Share Us

434
 जियो की एक्सेसीरीज कैटेगरी में एंट्री, गेम कंट्रोलर लांच 
31 May 2022
7 min read

News Synopsis

देश की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो Reliance Jio ने अब Accessories Category में भी कदम रख दिया है। Jio ने एक गेम कंट्रोलर लांच Game Controller किया है जो कि वायरलेस गेमिंग कंट्रोलर Wireless Gaming Controller है। जियो का यह गेम कंट्रोलर रिचार्जेबल बैटरी Rechargeable Battery के साथ आता है। इसकी डिजाइन बटन लेआउट Button Layout वाली है और यह हल्का भी है। Jio का यह गेम कंट्रोलर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी Bluetooth Connectivity के साथा है जिसकी वायरलेस रेंज 10 मीटर है। 

अगर कीमत और स्पेसिफिकेशन Price & Specification की बात की जाए तो Jio Game Controller की कीमत 3,499 रुपए रखी गई है और इसे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जियो गेम कंट्रोलर को मैटे ब्लैक फिनिश Matte Black Finish के साथ खरीदा जा सकता है। यह EMI ऑफर के साथ भी उपलब्ध है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसे एंड्रॉयड टैबलेट और टीवी Android Tablet & TV के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। 

कंपनी ने बेस्ट एक्सपेरियंस के लिए इसे Jio सेटटॉप बॉक्स के साथ इस्तेमाल करने की सलाह दी है। बता दें कि जियो सेटटॉप बॉक्स को अगस्त 2019 में लॉन्च किया गया था। इसे कंसोल गेमिंग के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

TWN In-Focus