News In Brief Auto
News In Brief Auto

जीप ने कंपास SUV के 5वें एनिवर्सरी एडिशन का टीजर किया जारी

Share Us

366
जीप ने कंपास SUV के 5वें एनिवर्सरी एडिशन का टीजर किया जारी
06 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी जीप इंडिया Jeep India ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Social Media Platform पर सबसे लोकप्रिय एसयूवी कंपास Compass के 5वें एनिवर्सरी एडिशन वर्जन Anniversary Edition Version का टीजर जारी कर दिया है। इससे पता चलता है कि कंपनी इस एसयूवी को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस मिड-साइज एसयूवी Mid-Size SUV को पहली बार जुलाई 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था और तब से यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है। इसे 2020 में एक मिड-लाइफ फेसलिफ्ट Mid-Life Facelift भी मिला जिसके बादे इसमें कई कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स Cosmetic Changes & New Features देखने को मिले।

जबकि, कंपनी का लेटेस्ट टीजर एसयूवी के आगामी स्पेशल वर्जन के बारे में कुछ भी नहीं बताता है। लेकिन उम्मीद है कि इसमें कुछ मामूली कॉस्मेटिक अपडेट या नई कलर स्कीम होंगी। इसके अलावा, कंपास का 5वां एनिवर्सरी एडिशन मॉडल भी स्पेशल एडिशन Special Edition थीम को उजागर करने के लिए नए बैज के साथ आएगा। भारतीय बाजार Indian Market में इसे सीमित संख्या में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अगर गाड़ी की और बात की जाए तो, मैकेनिकल रूप से जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन Jeep Compass 5th Anniversary Edition इसके स्टैंडर्ड वैरिएंट के जैसा ही रहने की उम्मीद है।

 फीचर्स की बात करें तो, इसमें 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम Touchscreen infotainment system, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर Digital instrument cluster, एक पैनोरमिक सनरूफ panoramic sunroof जैसे फीचर्स मिलते हैं। आने वाले दिनों में नई जीप कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किए जाने की उम्मीद की जा सकती है।