Jason David Frank Dies: 'पावर रेंजर्स' फेम जेसन डेविड फ्रैंक का निधन

Share Us

761
Jason David Frank Dies: 'पावर रेंजर्स' फेम जेसन डेविड फ्रैंक का निधन
22 Nov 2022
min read

News Synopsis

hollywood: हॉलीवुड hollywood के दिग्गज एक्टर और पावर रेंजर्स स्टार जेसन डेविड फ्रैंक Actor jason david franken का निधन हो गया है। एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक ने 49 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। एक्टर का निधन टेक्सास texas में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेसन डेविड फ्रैंक ने आत्महत्या की है। जबकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री film industry में गम का माहौल है। उनके फैंस और दोस्तों fans and friends को इस खबर से झटका लगा है। सोशल मीडिया पर लोग एक्टर के निधन पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। 

जेसन डेविड फ्रैंक के निधन की पुष्टि उनके मैनेजर ने कर दी है। जस्टिन हंट justin hunt ने अपने एक बयान में जानकारी देते हुए कहा है कि जेसन डेविड फ्रैंक हमारे बीच नहीं रहे। साथ ही उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में एक्टर के परिवार के लिए प्राइवेसी की मांग भी की है। जबकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि एक्टर की मौत कब हुई है। जेसन डेविड फ्रैंक की मौत पर उनके को-स्टार वाल्टर ई. जोन्स ने गहरा दुख जताया है। इंस्टाग्राम instagram पर वाल्टर ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि इस खबर पर विश्वास नहीं होता।

जेसन डेविड फ्रैंक की आत्मा को शांति मिले। उन्होंने परिवार के एक और सदस्य को खो दिया। गौर करने वाली बात ये है कि जेसन डेविड फ्रैंक ने 'पावर रेंजर्स' power rangers के पहले सीजन में टॉमी ओलिवर tommy oliver का किरदार निभाया था। यह शो 28 अगस्त 1993 से 1995 तक चला था। जेसन 'पावर रेंजर्स' में ग्रीन रेंजर के रूप में नजर आए थे। 'पावर रेंजर्स' के अन्य सीजन में जेसन व्हाइट रेंजर और टीम के नए कमांडर के रूप में दिखे थे।