News In Brief Auto
News In Brief Auto

इस दिन से शुरू होगी iVOOMi S1 स्कूटर की टेस्ट राइड

Share Us

438
इस दिन से शुरू होगी iVOOMi S1 स्कूटर की टेस्ट राइड
26 May 2022
7 min read

News Synopsis

iVOOMi के इलेक्ट्रिक वाहन डिवीजन iVOOMi एनर्जी ने हाल ही में भारतीय बाजार में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter लॉन्च किए थे। जिसमें कंपनी का iVOOMi S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर और जीत सीरीज Jeet Series के इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं। iVOOMi जीत की बिक्री पहले ही शुरू हो चुकी है। जबकि नए S1 की टेस्ट ड्राइव 28 मई, 2022 से शुरू होगी। इसके बाद अगले महीने इसकी ऑफिशियल डिलीवरी की जाएगी। iVOOMi Energy ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर 84,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया है। अब कंपनी ने 749 रुपये की टोकन राशि पर iVOOMi S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा iVOOMi 28 मई से 2022 से S1 ई-स्कूटर की टेस्ट राइड भी शुरू करेगी।

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए आईवूमी एनर्जी के प्रबंध निदेशक और सह-संस्थापक सुनील बंसल Evoomi Energy Managing Director Sunil Bansal ने कहा कि हमें अपने नए लॉन्च किए गए एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड के साथ शुरुआत करने और संभावित ग्राहकों को अपने उत्पाद के साथ अनुभव प्रदान करने की खुशी है। हमें विश्वास है कि S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में गेम-चेंजर साबित होगा और हम इसे अपने सॉलिड-स्टेट इलेक्ट्रिक मोटर के प्रदर्शन को प्रदर्शित करने के अवसर के रूप में देखेंगें।

iVOOMi S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर 28 मई से 12 शहरों नागपुर Nagpur पुणे Pune मुंबई Mumbai गोंदिया Gondia कोल्हापुर Kolhapur नांदेड़ Nanded इचलकरंजी Ichalkaranji सूरत Surat अहमदनगर Ahmednagar भावनगर Bhavnagar कच्छ  Kutch और आदिपुर में अपने डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। इसके बाद, ई-स्कूटर 5 जून तक भारत में सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा। ई-स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 115 किमी की दावा की गई रेंज ऑफर करता है। बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 3-4 घंटे का समय लगता है।