News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

WhatsApp कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ itel A23s हुआ लांच 

Share Us

329
WhatsApp कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के साथ itel A23s हुआ लांच 
27 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

व्हाट्सएप कॉल WhatsApp Call को रिकॉर्ड करने के लिए फिलहाल सीधे तौर पर कोई विकल्प नहीं है। आमतौर कई लोग व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने के लिए थर्ड पार्टी एप Third Party App की मदद लेते हैं, लेकिन अब इस समस्या का समाधान एक कंपनी ने अपने नए फोन के साथ कर दिया है। आईटेल ने भारत में Itel A23s को लॉन्च किया है जो कि एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इसमें क्वॉडकोर प्रोसेसर Quad Core Processor दिया गया है। इसके अलावा इसमें LCD डिस्प्ले दी गई है। Itel A23s की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें व्हाट्सएप कॉल को रिकॉर्ड करने की सुविधा दी गई है।

आईटेल के इस फोन की कीमत 5,299 रुपये रखी गई है और इसे स्काई स्यान, स्काई ब्लैक और ओशन ब्लू कलर Sky Cyan, Sky Black and Ocean Blue Color में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को एक ही वेरियंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है। Itel A23s के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजाइन पुराने एंड्रॉयड फोन Android Phone जैसी है। किनारे कर्व्ड हैं और वॉल्यूम के साथ पावर बटन राइट साइड Power Button Right Side में दिए गए हैं। फोन में 5 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 480×854 पिक्सल है। 

इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इसमें Unisoc SC9832E प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। फोन में एंड्रॉयड 11 Gi एडिशन दिया गया है। आईटेल के इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा Rear Camera दिया गया है और फ्रंट में VGA कैमरा है जिसके साथ LED फ्लैश लाइट दी गई है।

TWN Tech Beat