सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिल्ली टीम में इशांत शर्मा की हुई वापसी

Share Us

373
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए दिल्ली टीम में इशांत शर्मा की हुई वापसी
06 Oct 2022
min read

News Synopsis

भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के दिग्गज और अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा Ishant Sharma को 11 अक्टूबर से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी Syed Mushtaq Ali Trophy के लिए दिल्ली की टीम में शामिल कर लिया गया है। इस घरेलू टूर्नामेंट के अपने बेहतीरन प्रदर्शन की कोशिश Outstanding performance से इशांत शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की पुरजोर कोशिश करेंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स Kolkata Knight Riders की तरफ से खेलने वाले नितीश राणा Nitish Rana को दिल्ली Delhi का कप्तान बनाया गया है। दिल्ली ने 16 सदस्यीय टीम का चयन किया है। टीम में ऋतिक शौकीन Hrithik Shokeen (मुंबई इंडियंस), नवदीप सैनी (राजस्थान रॉयल्स), अनुज रावत Anuj Rawat (आरसीबी), सिमरजीत सिंह (सीएसके), आयुष बडोनी और मयंक यादव (लखनऊ सुपर जायंट्स) और ललित यादव (दिल्ली कैपिटल्स)  इसमें हिम्मत सिंह के साथ हितेन दलाल और होनहार युवा देव लकड़ा भी शामिल हैं।

संयुक्त सचिव राजन मनचंदा Joint Secretary Rajan Manchanda ने अपने बयान में कहा है कि, ‘अध्यक्ष और सचिव को हमारे वरिष्ठ खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है और नीतीश उनमें से एक हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उनके नेतृत्व में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।’