10 महीने पहले नदी में गिरा था iPhone, सही हालत में शख्‍स को मिला वापस 

Share Us

305
10 महीने पहले नदी में गिरा था iPhone, सही हालत में शख्‍स को मिला वापस 
01 Jul 2022
min read

News Synopsis

मोबाइल फोन Mobile Phones को जाना एक आम बात है, लेकिन ब्रिटेन UK से आई एक खबर ने सबको हैरान कर दिया। यहां एक शख्‍स को उसका नदी में गिरा Dropped in River हुआ आईफोन iPhone 10 महीनों के बाद सही हालत In Condition में वापस मिल गया। नदीं में गिरने के बाद भी आईफोन खराब नहीं हुआ।

ब्रिटिश मीडिया में यह खबर सुर्खियां बनी हुई हैं और लोग भी सोच रहे हैं कि आखिर 10 महीने से खोया फोन मिला तो सही, वह ठीक स्थिति में कैसे रहा। यह घटना पिछले साल अगस्‍त की बताई जा रही है। एडिनबर्ग Edinburgh के रहने वाले ओवेन डेविस Owen Davies का आईफोन वाई नदी में गिर गया था। वह मान चुके थे कि फोन नहीं मिलेगा, लेकिन अब जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल Hard to Believe हो रहा है।

यह इस बात को भी साबित करता है कि टिकाऊपन Durability के मामले में आईफोन का कोई मुकाबला नहीं No Competitors to the iPhone है। आखिर 10 महीने से पानी में डूबी एक डिवाइस Device फ‍िर से काम कर पा रही थी। फोन पूरी तरह से इस्‍तेमाल के लायक है या नहीं, यह अभी पता नहीं है, लेकिन इसने आईफोन की बेहतरीन बिल्‍ट क्‍वॉलिटी Excellent Build Quality का उदाहरण जरूर पेश किया है। 

TWN In-Focus