News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

iPhone 14 इस दिन होगा लॉन्च

Share Us

481
iPhone 14 इस दिन होगा लॉन्च
07 May 2022
7 min read

News Synopsis

iPhone 14 की लॉन्चिंग में भले ही अभी कोई आधिकारिक सूचना Official Information ना मिली हो , लेकिन टेक एक्सपर्ट Tech Expert बता रहें हैं कि ऐप्पल Apple अपनी नई सीरीज iPhone 14 को सितंबर में लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। नए आईफोन डिवाइस से जुड़े ढेरों लीक और रिपोर्ट सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि आईफोन 14 सीरीज के डिजाइन Design और हार्डवेयर Hardware दोनों में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसी को देखते हुए ऐप्पल आईफोन की नई 14 सीरीज को लेकर टेक जगत में हलचल मची हुई है।

लॉन्चिंग के पहले Apple iPhone 14 की चर्चाओं का बाजार गर्म है। दावा किया गया है कि यह सीरीज सैटेलाइट कम्युनिकेशन कनेक्टिविटी Satellite Communication Connectivity की सुविधा से लैस होगी। इस साल सितंबर में Apple iPhone 14 के चार वैरिएंट पेश किए जाएंगे। इनमें आईफोन 14, आईफोन 14 प्रो, आईफोन 14 मैक्स और आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार आईफोन 14 मैक्स और आईफोन 14 प्रो मैक्स को 6.7-इंच के डिस्प्ले साइज के साथ पेश किया जाएगा। सोशल मीडिया Social Media पर इस फोन की कीमतों को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। जानकारी के अनुसार इस सीरीज के बेसिक फोन आईफोन 14 की कीमत 60,000 रुपये के आसपास होगी।

TWN Exclusive