News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Innominds ने एंटरप्राइज डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने के लिए Qualcomm के साथ साझेदारी की

Share Us

152
Innominds ने एंटरप्राइज डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने के लिए Qualcomm के साथ साझेदारी की
10 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

एज ऑर्केस्ट्रेशन में लीडर इनोमाइंड्स Innominds गर्व से iDhi की उपलब्धता की घोषणा करता है, जो एक उद्यम और औद्योगिक IoT एज कंप्यूट बॉक्स है। यह एज एआई प्लेटफॉर्म इनोमाइंड्स ISQ5165/ISQ8250 स्मॉल-फॉर्म-फैक्टर सिस्टम ऑन मॉड्यूल्स के आसपास बनाया गया है, जो क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज Qualcomm Technologies, इंक. के क्वालकॉम® QRB5165/QCS8250 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, और 15 TOPS तक की गणना प्रदान कर सकता है, इसके अलावा एज एआई प्लेटफॉर्म अब एआई एक्सेलेरेटर मॉड्यूल को एकीकृत करने के लिए कई एम.2 स्लॉट को समायोजित कर सकता है, जिससे औद्योगिक और उद्यम कार्यभार को संभालने की इसकी क्षमता बढ़ जाएगी।

यह एज एआई प्लेटफ़ॉर्म Edge AI Platform विभिन्न क्षेत्रों में निर्बाध रूप से एकीकृत होता है, 8 वीडियो स्ट्रीम और वैश्विक 5जी/4जी कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, जबकि जटिल एआई/एमएल कार्यों को किनारे पर संभालते हुए और उन्नत सुरक्षा और वीडियो प्रबंधन के लिए क्लाउड एकीकरण की पेशकश करते हुए इसे विनिर्माण, ऑटोमोटिव, निगरानी, ​​ऊर्जा और खुदरा उद्योगों के लिए एक आदर्श समाधान बना दिया गया है।

"जैसा कि दुनिया भर की कंपनियां डिजिटल परिवर्तन को अपना रही हैं, इनोमाइंड्स अपने चिप-टू-क्लाउड समाधान और क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज के अत्याधुनिक प्रोसेसर द्वारा संचालित अनुभूति प्लेटफार्मों के साथ उद्यम और औद्योगिक IoT तैनाती में वैश्विक डिजिटल परिवर्तन और नवाचार को चलाने में मदद कर रहा है," क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज, इंक. के उपाध्यक्ष, व्यवसाय विकास और भवन, उद्यम और औद्योगिक स्वचालन के प्रमुख देव सिंह Dev Singh ने कहा "हम उद्यम समाधानों में तेजी लाने में मदद करने के लिए इनोमाइंड्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।"

इनोमाइंड्स का सेंसर गेटवे डिवाइस एक उच्च-प्रदर्शन वाले क्वालकॉम® एमडीएम9205 प्रोसेसर का उपयोग करता है, जिसमें विस्तारित बैटरी जीवन के लिए पावर-अनुकूलित डिज़ाइन शामिल है। यह AWS IoT, Azure IoT हब और क्लाइंट के IoT प्लेटफ़ॉर्म के साथ सहजता से एकीकृत होता है, जिससे डिवाइस प्रावधान और प्रबंधन की सुविधा मिलती है। आपूर्ति श्रृंखला दृश्यता, कोल्ड चेन ट्रैकिंग, रिमोट टेलीमेट्री और पीओएस उपकरणों सहित विविध अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त यह बहुमुखी प्रतिभा और विश्वसनीयता प्रदान करता है।

इनोमाइंड्स क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज के एमडीएम9205एस मॉडेम पर आधारित एक वैल्यू टियर मॉड्यूल भी प्रदान करता है, जो दूरदराज के क्षेत्रों में उपग्रह कनेक्टिविटी का उपयोग करके कुशल और कम-शक्ति संचार जोड़ता है। डायरेक्ट-टू-डिवाइस 2-वे सैटेलाइट मैसेजिंग की सुविधा वाले एनटीएन एनबी-आईओटी समाधान, परिसंपत्ति ट्रैकिंग, पर्यावरण निगरानी और दूरदराज के क्षेत्रों में आपातकालीन प्रतिक्रिया जैसे कई अनुप्रयोगों की सेवा में मदद करते हैं।

"जैसा कि हम क्लाउड-ऑर्केस्ट्रेटेड एज एआई की शक्ति का उपयोग करते हैं, हम किनारे पर डेटा प्रोसेसिंग में क्रांति ला रहे हैं, उद्यमों के लिए विभिन्न अनुप्रयोगों में वास्तविक समय की अंतर्दृष्टि और निर्णय लेने को सशक्त बना रहे हैं।" इनोमाइंड्स में ग्लोबल स्ट्रैटेजिक अकाउंट्स के अध्यक्ष राज गंती ने कहा "क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज के साथ हमारे सहयोग ने हमें उद्यम डिजिटल परिवर्तन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में मदद की है।"

Innominds के बारे में:

इनोमाइंड्स एक एआई-प्रथम प्लेटफ़ॉर्म-आधारित डिजिटल परिवर्तन और पूर्ण-चक्र उत्पाद इंजीनियरिंग सेवा कंपनी है, जिसका मुख्यालय सैन जोस, सीए में है। इनोमाइंड्स उपकरणों और एम्बेडेड इंजीनियरिंग, सॉफ्टवेयर ऐप्स और उत्पाद इंजीनियरिंग, एनालिटिक्स और डेटा इंजीनियरिंग, गुणवत्ता इंजीनियरिंग, क्लाउड और डेवऑप्स और सुरक्षा में एकीकृत विशेषज्ञता के साथ वैश्विक उद्यमों, सॉफ्टवेयर उत्पाद कंपनियों, ओईएम और ओडीएम की डिजिटल नेक्स्ट पहल को शक्ति प्रदान करता है। यह अगली पीढ़ी के उत्पादों, SaaSify के निर्माण, कुल अनुभव को बदलने और अनुप्रयोगों में संज्ञानात्मक विश्लेषण जोड़ने के लिए ISV के साथ काम करता है।