News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Infosys ने अमेरिका में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग एक्सीलेंस केंद्र लॉन्च किया

Share Us

268
Infosys ने अमेरिका में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग एक्सीलेंस केंद्र लॉन्च किया
04 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में एक वैश्विक नेता इंफोसिस Infosys और दुनिया की सबसे बड़ी प्रथम श्रेणी एयरोस्ट्रक्चर निर्माता स्पिरिट एयरोसिस्टम्स ने स्थानीय प्रतिभाओं को पोषित करने के लिए रिचर्डसन, टेक्सास में एयरोस्पेस इंजीनियरिंग एक्सीलेंस Aerospace Engineering Excellence के लिए अपने समर्पित केंद्र का उद्घाटन किया।

एयरोस्पेस इंजीनियरिंग एक्सीलेंस केंद्र Aerospace Engineering Excellence Center रिचर्डसन में 2400 एन ग्लेनविले डॉ. स्टी 150 पर स्थित है, जो इंफोसिस को विमान विकास जीवनचक्र में महत्वपूर्ण व्यावसायिक चुनौतियों के लिए क्रॉस-फ़ंक्शनल समाधान विकसित करने के लिए स्पिरिट एयरोसिस्टम्स के साथ अधिक निकटता से काम करने में सक्षम करेगा।

केंद्र स्पिरिट एयरोसिस्टम्स को विनिर्माण और एमआरओ संचालन के लिए अपने ग्राहकों और आपूर्तिकर्ताओं के साथ निकटता से रणनीतिक विस्तार और संचालन करने में मदद करेगा। यह डिजिटल इंजीनियरिंग प्रौद्योगिकियों में प्रतिभा के प्रशिक्षण, अपस्किलिंग और रीस्किलिंग की सुविधा प्रदान करेगा ताकि स्पिरिट एयरोसिस्टम्स बढ़ती व्यावसायिक मांग को पूरा करने के लिए अपने विमान कार्यक्रमों को स्केल और तेज कर सके, साथ ही जोखिमों को कम कर सके, बाजार में गति बढ़ा सके, लागत का अनुकूलन कर सके, उत्पादकता बढ़ा सके और कम कर सके।

इंफोसिस के ईवीपी और ग्लोबल हेड ऑफ मैन्युफैक्चरिंग जसमीत सिंह Jasmeet Singh EVP and Global Head of Manufacturing Infosys ने कहा हम स्पिरिट एयरोसिस्टम्स को उनके मुख्य व्यवसायों को पुनर्जीवित करने में मदद करने के लिए अग्रणी तकनीक और समर्पित प्रतिभा प्रदान करके अपनी सेवाओं का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। हमारे अपने डिजिटल इनोवेशन हब Digital Innovation Hub के भीतर एयरोस्पेस इंजीनियरिंग एक्सीलेंस केंद्र की स्थापना से हमें स्पिरिट एयरोसिस्टम्स के साथ सह-पता लगाने, सह-नवाचार करने और सह-निर्माण करने और शीर्ष अमेरिकी इंजीनियरिंग प्रतिभाओं की अगली पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए अपने जुनून का निर्माण करने की अनुमति मिलती है।

इंफोसिस स्पिरिट एयरोसिस्टम्स का एक विश्वसनीय भागीदार है, जो 18 वर्षों से अधिक समय से अपने सभी प्रमुख विमान कार्यक्रमों के लिए इंजीनियरिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है। स्पिरिट अवधारणा, विस्तृत डिजाइन, विनिर्माण, गुणवत्ता इंजीनियरिंग, सिस्टम एकीकरण, आपूर्ति श्रृंखला और रखरखाव, मरम्मत और ओवरहाल सेवाओं और लागत अनुकूलन कार्यक्रमों सहित अपने संपूर्ण विमान विकास जीवनचक्र में इंफोसिस के उन्नत इंजीनियरिंग प्लेटफार्मों और समाधानों का लाभ उठाता है।

डॉ. सीन ब्लैक वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी और मुख्य अभियंता स्पिरिट एयरोसिस्टम्स ने कहा रिचर्डसन, टेक्सास में इंफोसिस के साथ रणनीतिक सहयोग, उत्तरी टेक्सास क्षेत्र में प्रतिभा पूल का लाभ उठाएगा और एयरोस्पेस इंजीनियरिंग के लिए एक समर्पित केंद्र बनाएगा। नए डेरिवेटिव और इन-सर्विस विमान दोनों के लिए संपूर्ण विमान विकास जीवन चक्र को कवर करने में उत्कृष्टता।

इन्फोसिस के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज को प्रबंधित करने में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।