News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Infosys और TK Elevator ने स्ट्रेटेजिक कोलैबोरेशन की घोषणा की

Share Us

321
Infosys और TK Elevator ने स्ट्रेटेजिक कोलैबोरेशन की घोषणा की
23 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक अग्रणी इंफोसिस Infosys ने आज दुनिया की अग्रणी शहरी गतिशीलता कंपनियों में से एक टीके एलिवेटर TK Elevator के साथ रणनीतिक दीर्घकालिक सहयोग की घोषणा की। इंफोसिस टीके एलिवेटर के डिजिटल परिदृश्य को समेकित, सुसंगत और आधुनिक बनाएगी। इस भागीदारी का उद्देश्य कंपनी के एप्लिकेशन और आईटी वातावरण को लगातार नया करना और बदलना है, जो कि इंफोसिस टोपाज़ द्वारा संचालित एआई-फर्स्ट रणनीति का लाभ उठाता है, जो जेनेरिक एआई प्रौद्योगिकियों Generic AI Technologies का उपयोग करके सेवाओं, समाधानों और प्लेटफार्मों का एआई-फर्स्ट सेट है।

दोनों कंपनियां उत्तरी अमेरिका और यूरोप के प्रमुख बाजारों में सभी टीके एलिवेटर के व्यावसायिक अनुप्रयोगों के संचालन को इंफोसिस में स्थानांतरित करने के लिए मिलकर काम करेंगी, जिससे एकीकृत एप्लिकेशन प्रबंधन सक्षम हो सकेगा। यह न केवल अंत-से-अंत व्यवसाय प्रक्रिया-केंद्रित परिचालन प्रतिमान को सक्षम करने के लिए अंतर्निहित बुनियादी ढांचे के संचालन को एकजुट करने में मदद करेगा, बल्कि एक सरलीकृत और चुस्त डिजिटल परिदृश्य में भी योगदान देगा।

इस सहयोग के कुछ प्रमुख परिणाम इस प्रकार हैं:

एप्लिकेशन प्रबंधन: उपयोगकर्ता-केंद्रित, व्यावसायिक परिणाम-संचालित समाधान देने के लिए इंफोसिस अपने लाइव एंटरप्राइज एप्लिकेशन मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म, नेक्स्टजेन एप्लिकेशन प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने के लिए एक क्लाउड-सक्षम प्लेटफॉर्म और इंफोसिस कोबाल्ट का हिस्सा का लाभ उठाएगा।

अंतर्निहित बुनियादी ढांचा: इंफोसिस मौजूदा सर्विस डेस्क, डेटा सेंटर, क्लाउड, लैन और वर्कप्लेस के अलावा सॉफ्टवेयर-डिफाइंड वाइड एरिया नेटवर्क परिवर्तन और संचालन का नेतृत्व करेगा।

भविष्य के लिए तैयार आईटी मॉडल: इंफोसिस सेवा एकीकरण और प्रबंधन सहित एक एकीकृत एप्लिकेशन और अंतर्निहित बुनियादी ढांचा ऑपरेटिंग मॉडल देने की दिशा में भी काम करेगा।

टीके एलिवेटर में ग्लोबल सीआईओ सुसान पून Susan Poon Global CIO at TK Elevator ने कहा "प्रौद्योगिकी हमारे कर्मचारियों और व्यावसायिक सहयोगियों को मूल्य श्रृंखला में ग्राहकों और उपयोगकर्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए सशक्त बनाती है। हमें इंफोसिस के साथ अपने सहयोग का उल्लेखनीय रूप से विस्तार करने की खुशी है, जो अंत तक लाता है, डिजिटल परिवर्तन क्षमताओं को समाप्त करें, जिससे हमें अपने व्यापार परिवर्तन में तेजी लाने और हमारी रणनीतिक दृष्टि को साकार करने में मदद मिलेगी।"

हमारा लक्ष्य इस रणनीतिक सहयोग के साथ विविध भौगोलिक क्षेत्रों और व्यावसायिक इकाइयों को एक साथ लाना है। इंफोसिस के साथ बढ़ाया सहयोग एक मजबूत, विश्व स्तर पर सामंजस्यपूर्ण प्रौद्योगिकी रीढ़ को सक्षम करेगा, और साथ ही टीके एलिवेटर के लिए बचत प्रदान करने में योगदान देगा।

टीके एलिवेटर में आईटी गवर्नेंस के वैश्विक प्रमुख सेबस्टियन ओबर्स्ट Sebastian Oberst Global Head IT Governance at TK Elevator ने कहा इंफोसिस हमें गतिशील और प्रतिस्पर्धी परिदृश्य में एक कदम आगे रहने में मदद करेगी।

इंफोसिस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और वैश्विक प्रमुख विनिर्माण जसमीत सिंह Jasmeet Singh Executive Vice President and Global Head Manufacturing Infosys ने कहा "जैसे-जैसे निर्माता अपने व्यवसाय की नई कल्पना कर रहे हैं, वे तेजी से अपनी प्रौद्योगिकी स्टैक और एप्लिकेशन समर्थन प्रक्रियाओं के मूल को ताज़ा करना चाह रहे हैं। हम टीके एलिवेटर और अशर के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। एक उन्नत बुनियादी ढांचा और एप्लिकेशन सेवा संचालन मॉडल जो उनके आईटी संचालन को सुसंगत और भविष्य में सुरक्षित बनाने में मदद करेगा और उनके डिजिटल परिवर्तन उद्देश्यों में तेजी लाएगा। इंफोसिस कोबाल्ट और इंफोसिस टोपाज टीके एलेवेटर की डिजिटल रणनीति के मूल के रूप में काम करेंगे, जो इसे साकार करने के लिए आवश्यक चपलता और लचीलापन प्रदान करेंगे।

इन्फोसिस के बारे में:

इंफोसिस अगली पीढ़ी की डिजिटल सेवाओं और परामर्श में वैश्विक नेता है। हमारे 300,000 से अधिक लोग मानवीय क्षमता को बढ़ाने और लोगों, व्यवसायों और समुदायों के लिए अगला अवसर बनाने के लिए काम करते हैं। हम 56 से अधिक देशों में ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाते हैं। वैश्विक उद्यमों के सिस्टम और कामकाज को प्रबंधित करने में चार दशकों से अधिक के अनुभव के साथ हम ग्राहकों का कुशलता से मार्गदर्शन करते हैं, क्योंकि वे क्लाउड और एआई द्वारा संचालित अपने डिजिटल परिवर्तन को नेविगेट करते हैं। हम उन्हें एआई-फर्स्ट कोर के साथ सक्षम बनाते हैं, बड़े पैमाने पर चुस्त डिजिटल के साथ व्यवसाय को सशक्त बनाते हैं, और हमारे नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र से डिजिटल कौशल, विशेषज्ञता और विचारों के हस्तांतरण के माध्यम से हमेशा सीखने के साथ निरंतर सुधार लाते हैं। हम एक सुशासित, पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ संगठन बनने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, जहां एक समावेशी कार्यस्थल में विविध प्रतिभाएं पनपती हैं।