News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन हुआ लांच

Share Us

282
Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन हुआ लांच
09 Aug 2022
8 min read

News Synopsis

Infinix Smart 6 HD को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इनफिनिक्स पिछले कुछ सालों से लगातार कई बजट रेंज के स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करता आ रहा है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक और नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Infinix Smart 6 HD है। आइए हम आपको इस फोन की पूरी डिटेल बताते हैं। इनफिनिक्स के इस नए बजट स्मार्टफोन में 6.6 inch का HD+ Display दिया गया है। फोन के बैजल्स पतले हैं। फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो Aspect Ratio 20.5:9, स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.66%, ब्राइटनेस 500 nits है। 

इस फोन में प्रोसेसर के लिए Mediatek Helio A22 चिपसेट दिया गया है, जो 2GB RAM + 2GB Virtual RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल 4जी सिम स्लॉट VoLTE और VoWiFi कॉलिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो एक इतने कम रेंज के फोन में होना एक अच्छी बात है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 30 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम बैकअप देगी। यह बैटरी Power Marathon Technology के साथ आती है, जो बैटरी की क्षमता को 25% तक एक्सटेंड करने में मदद करती है।

इस फोन को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट Listed on Flipkart किया गया है। फोन के एकमात्र वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये है। यह फोन फिलहाल बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है। फ्लिपकार्ट पर Coming Soon का नोटिफिकेशन दिख रहा है लेकिन जल्द ही इसकी बिक्री शुरू की जाएगी। फोन पर ICICI Bank और Kotak Bank कार्ड से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फोन को सिर्फ 236 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

TWN Special