News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

भारत में आज लांच होगा  Infinix Hot 12 Pro फ़ोन

Share Us

562
भारत में आज लांच होगा  Infinix Hot 12 Pro फ़ोन
03 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

Infinix ने भारत में इसी साल मई में Infinix Hot 12 Play फोन को लॉन्च किया था। Hot 12 सीरीज का एक नया सदस्य Infinix Hot 12 Pro जल्द ही उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लॉन्च से पहले ऑनलाइन हो गई है, जिससे पता चलता है कि Infinix Hot 12 Pro भारत में 2 अगस्त को शुरू होगा। लॉन्च माइक्रो-साइट अगले Infinix स्मार्टफोन के डिजाइन का भी खुलासा करती है और कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों की पुष्टि करती है। तो आइए Infinix Hot 12 Pro के बारे में आपको बताते हैं। 

इस टीजर में स्मार्टफोन को ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी इसे अतिरिक्त रंग विकल्पों में भी जारी करेगी। कैमरा मॉड्यूल डिवाइस के रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में स्थित होगा, जिसमें फिंगरप्रिंट रीडर के लिए जगह भी शामिल होगी।  पॉवर और वॉल्यूम रॉकर स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर स्थित हैं।  निचला किनारा चार्जिंग पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक होगा। Infinix Hot 12 Pro पर वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.6-इंच की डिस्प्ले स्क्रीन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट उपलब्ध होगा। 

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट Flipkart Microsite से कंफर्म हो गया है कि इस फोन में प्रो-प्रोफेशनल क्लिक Pro-Professional Click का एक्सपीरिएंस मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। टीज़र में फोन द्वारा क्लिक कई कुछ फोटो सैंपल को भी शेयर किया गया है, जो दिखने में काफी क्लियर और अच्छी क्वालिटी की लग रही हैं। फिलहाल फोन के बाकी सेंसर को लेकर कोई जानकारी नहीं शेयर की गई है। 

TWN Special