IND-W vs PAK-W: भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज, जानें समय और जगह 

Share Us

528
IND-W vs PAK-W: भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज, जानें समय और जगह 
07 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

IND-W vs PAK-W: बांग्लादेश Bangladesh में खेले जा रहे महिला एशिया कप Women's Asia Cup में आज यानी 7 अक्टूबर को एक अहम मुकाबला होने जा रहा है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम Indian Women's Cricket Team का मुकाबला पाकिस्तान महिला टीम Pakistan Women's Team से है। पुरुषों की टीम की ही तरह जब महिलाओं की टीम भी एक दूसरे से भिड़ती है तो दोनों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला High Voltage Match देखने को मिलता है। भारत India और पाकिस्तान Pakistan की पिछले दो मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमें मार्च में हुई वर्ल्ड कप World Cup और हाल ही में कॉमनवेल्थ गेम्स Commonwealth Games 2022 में एक दूसरे से भिड़ी थीं।

उन दोनों ही मुकाबले में भारत India ने पाकिस्तान Pkistan को शिकस्त दी है। महिला एशिया कप 2022 में भारतीय महिला क्रिकट टीम अपने शुरुआती तीनों मैच जीतकर प्वाइंट टेबल Point Table में पर टॉप बनी हुई है। वहीं पाकिस्तान की टीम तीन मैचों में से दो में जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला टीम के बीच खेले जाने वाले मुकाबला आज दोपहर 1 बजे से सिलहट के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम Sylhet International Cricket Stadium में खेला जाएगा। वहीं भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क Star Sports Network पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस मुकाबले को डिजनी+ हॉटस्टार Disney+Hotstar ऐप पर भी देख सकते हैं।