बड़ोदरा जा रही इंडिगो फ्लाइट के इंजन में गड़बड़ी, जयपुर में हुई लैंडिंग

Share Us

303
बड़ोदरा जा रही इंडिगो फ्लाइट के इंजन में गड़बड़ी, जयपुर में हुई लैंडिंग
16 Jul 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज विमानन कंपनी इंडिगो Indigo की फ्लाइट की जयपुर में लैंडिंग Flight landing in Jaipur कराई गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली से बड़ोदरा Delhi to Vadodara जा रही इंडिगो फ्लाइट के इंजन में 'कंपन होने पर इसको जयपुर में लैंड कराया गया। डीजीसीए DGCA ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट Airbus A320neo जो गुरुवार को दिल्ली से बड़ोदरा जा रही थी उसे सुरक्षा कारणों Security reasons से गुरुवार की रात को जयपुर शिफ्ट करना पड़ा।

फ्लाइट ने जयपुर में शाम 8.30 मिनट पर लैंड किया। डीजीसीए की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उड़ान के दौरान विमान के इंजनों में सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए कंपन Vibration for a few seconds महसूस की गई थी। उसके बाद विमान को सुरक्षा के लिहाज से जयपुर शिफ्ट Jaipur shift करने का फैसला किया गया। डीजीसीए ने कहा है कि मामले में जांच का आदेश दे दिया गया है।

वहीं एयरलाइन की ओर से दी गइ्र जानकारी में बताया गया है कि 14 जुलाई 2022 को इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-859 जिसने दिल्ली से बड़ोदरा के लिए उड़ान भरी थी, उसके इंजन में पायलट्स Pilots को कुछ सेंकेंड के लिए कंपन महसूस हुई थी।