IND vs SA : मैच के दौरान फील्ड में घुसा कुत्ता, आपस में भिड़े अफ्रीकी खिलाड़ी, जानें रोमांच

Share Us

318
IND vs SA : मैच के दौरान फील्ड में घुसा कुत्ता, आपस में भिड़े अफ्रीकी खिलाड़ी, जानें रोमांच
12 Oct 2022
min read

News Synopsis

IND vs SA : भारत India ने वनडे सीरीज ODI Series के तीसरे और अंतिम मैच में दक्षिण अफ्रीका South Africa को 7 विकेट से रौंद कर सीरीज अपने नाम कर ली। टीम इंडिया Team India ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 100 रन का लक्ष्य रखा था और टीम इंडिया ने 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। भारत की तरफ से शुभमन गिल Shubman Gill ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए। जबकि, गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने 4 विकेट झटके। इस मैच के दौरान एक घटना घटी। मैच के दौरान एक कुत्ता मैदान में घुस आया।

इस समय भारतीय टीम फील्डिंग Fielding कर रही थी। जबकि, जल्द ही उसे मैदान से बाहर कर दिया गया, लेकिन अव्यवस्था को लेकर बीसीसीआई की काफी आलोचना हुई। इस मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के दो खिलाड़ी आपस में टकरा गए। मैच की दूसरी पारी के दौरान फोर्तूइन और यानेमन मलान Fortooin and Yeneman Malan आपस में टकरा गए।

जबकि, गनीमत रही कि इस टक्कर में किसी खिलाड़ी को गंभीर चोट नहीं लगी। श्रेयस अय्यर Shreyas Iyer ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 23 गेंद में नाबाद 28 रन बनाए। उनकी इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे। उन्होंने छक्के के साथ ही मैच खत्म किया। वनडे में श्रेयस अय्यर शानदार फॉर्म में हैं और इस सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।