Inbase Buds Mini Lite: शानदार ऑडियो के साथ 40 घंटे का मिलात है बैकअप

Share Us

394
Inbase Buds Mini Lite: शानदार ऑडियो के साथ 40 घंटे का मिलात है बैकअप
15 Sep 2022
min read

News Synopsis

गैजेट्स और मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड इनबेस Inbase ने अपने नए ईयरबड्स Inbase Buds Mini Lite को लॉन्च कर दिया है। ये TWS ईयरबड्स कॉम्पेक्ट डिजाइन Compact Design और कम वजन के साथ आते हैं। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें 40 घंटे की बैटरी लाइफ Battery Life और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए बड्स में ब्लूटूथ V5.1 का सपोर्ट दिया गया है। इनबेस Buds Mini Lite को लेटेस्ट ब्लूटूथ V5.1 चिप Latest Bluetooth V5.1 Chip के साथ डिजाइन किया गया है। डीप रिच BASS और क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो Crystal-Clear Audio के लिए ईयरबड्स में 13mm डायनामिक ड्राइवर Dynamic Driver का सपोर्ट दिया गया है।

प्रत्येक बड का वजन सिर्फ 6 ग्राम है और कंपनी का दावा है कि इसे स्किन फ्रेंडली मटेरियल का उपयोग करके डिजाइन किया गया है। बड्स में वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए IPX5 की रेटिंग है। बड्स में कॉल, वॉल्यूम या वॉयस असिस्टेंट का यूज करने के लिए स्मार्ट टच बटन कंट्रोल Smart Touch Button Control दिया गया है। Buds Mini Lite में वन-स्टेप पेयरिंग ,One-Step Pairing दी गई है, यानी केस का लिड खोलते ही ये यूजर के स्मार्टफोन के साथ तुरंत कनेक्ट हो जाता है।

अगर कीमत की बात की जाए तो, इसकी कीमत 1,299 रुपये है। बड्स को 6 महीने की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट Amazon and Flipkart से भी खरीदा जा सकता है। वहीं इनबेस Buds Mini Lite को तीन कलर ब्लैक, पिंक और व्हाइट Pink and White में पेश किया गया है।

TWN In-Focus