Flipkart की इस सेल में चार लाख लोगों ने खरीदा POCO का यह शानदार फोन

Share Us

480
Flipkart की इस सेल में चार लाख लोगों ने खरीदा POCO का यह शानदार फोन
20 Oct 2022
8 min read

News Synopsis

फ्लिपकार्ट Flipkart ने पिछले ही महीने अपनी Big Billion Days Sale सेल का आयोजन किया था। फ्लिपकार्ट की इस सेल का आयोजन 23-30 सितंबर के बीच हुआ था। इस सेल में तमाम कंपनियों के कई तरह के प्रोडक्ट की बिक्री Product Sales हुई, लेकिन एक प्रोडक्ट ने अपन परचम लहरा दिया। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल Flipkart Big Billion Days Sale में POCO C31 को 4 लाख से अधिक लोगों ने खरीदा है। इसकी पुष्टि खुद POCO इंडिया ने की है। POCO C31 8 हजार रुपए की कैटेगरी में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन Best Selling Smartphone भी बना है। POCO C31 के अलावा POCO M4 Pro की भी जबरदस्त बिक्री हुई है। इस फोन को भी 3 लाख से अधिक लोगों ने खरीदा है।

पोको एम4 प्रो 15 हजार रुपए के सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग फोन बन गया है। इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, पोको इंडिया के हेडHead of Poco India हिमांशु टंडन Himanshu Tandon ने कहा, “इस त्योहारी सीजन Festival Season में हम अपने उपभोक्ताओं के साथ जश्न मनाना चाहते थे और पोको प्रोडक्ट को आम लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया। शानदार ऑफर्स Great Offers और छूट के बाद, हमने उपभोक्ताओं को बेजोड़ कीमतों पर शक्तिशाली POCO रेंजर्स से हाथ मिलाने का अधिकार दिया है। POCO C31, POCO M4 Pro AMOLED, और POCO X4 Pro 5G ने अपने-अपने सेगमेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। हम इस बिग बिलियन डेज सेल में POCO परिवार और उपभोक्ताओं से मिले प्यार से अभिभूत हैंऔर हमेशा उनके प्यार और विश्वास के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं। ”

गौर करने वाली बात ये है कि, फिलहाल पोको की दीवाली सेल चल रही है जिसमें POCO F4 5G को 21,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकेगा, वहीं POCO X4 Pro 5G 13,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। वहीं POCO M4 Pro 10,249 रुपये और POCO C31 6,749 रुपये की इफेक्टिव प्राइस पर उपलब्ध हैं।

TWN In-Focus