News In Brief Auto
News In Brief Auto

 मारुति ईको वैन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर लीक

Share Us

405
 मारुति ईको वैन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीर लीक
02 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Maruti Suzuki Eeco पहली बार 2010 में लांच हुई थी। कंपनी अब इस वैन का एक न्यू जेनरेशन मॉडल New Generation Model लांच करने की तैयारी में है। जबकि इस पर मारूति की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक ऐलान Official Announcement नहीं किया गया है। लेकिन एक ताजा मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऑल-न्यू ईको All-New Eeco को अगस्त या सितंबर August/September 2022 के आसपास लांच की जा सकती है। यह वैन पहले की तुलना में लुक और स्टाइल Look & Style में थोड़ा बेहतर हो सकती है। साथ ही इसमें पावर स्टीयरिंग Power Steering समेत कुछ नए फीचर्स New Features मिलने की भी उम्मीद है।

मारुति ईको को इससे पहले जनवरी 2020 में एक नए बीएस-6 इंजन के साथ अपडेट किया गया था। जबकि, कंपनी अब एक नए अपडेट New Updates पर काम कर रही है। वहीं, नई 2023 Eeco आधिकारिक तौर पर डेब्यू  करने से पहले इंटरनेट पर लीक Leaks Online हो गई है। इससे नई ईको के एक्सटीरियर लुक और डिजाइन Exterior Look & Design में हुए बदलावों का पता चल चुका है।लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि, इसमें कई कॉस्मेटिक अपग्रेड Cosmetic Upgrade मिलेंगे।

जबकि इसके ओवरऑल प्रोफाइल Overall Profile में कोई बदलाव नहीं किया गया। लेकिन इसमें नए हेडलैम्प्स New Headlamps के साथ-साथ टेललैंप tail lamp भी मिलेंगे।