News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Hyundai ने दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया

Share Us

285
Hyundai ने दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया
29 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने गर्व से प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण Famous Actress Deepika Padukone के साथ अपने नवीनतम सहयोग का अनावरण किया है, जो ऑटोमोटिव ब्रांड प्रतिनिधित्व के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण प्रगति है। और विश्व स्तर पर टाइम पत्रिका के शीर्ष 100 प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में पहचानी जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी करिश्माई आभा और सार्वभौमिक अपील के साथ हुंडई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुई हैं।

प्रतीकों का एक दिव्य संघ:

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ तरूण गर्ग Tarun Garg COO of Hyundai Motor India Ltd ने कहा "हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, वैश्विक भारतीय आइकन दीपिका पादुकोण को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करके रोमांचित हैं।" कि कैसे दीपिका पादुकोण का चुंबकीय आकर्षण और शानदार करियर हुंडई मोटर इंडिया के गतिशील और युवा ब्रांड लोकाचार के साथ पूरी तरह मेल खाता है।

यह साझेदारी दीपिका पादुकोण के प्रभाव के साथ हुंडई वाहनों की सुंदरता और नवीनता की पहचान को जोड़ते हुए अत्याधुनिक ऑटोमोबाइल और एक जीवंत, दूरदर्शी जनसांख्यिकीय की आकांक्षाओं के बीच अंतर को पाटने के लिए तैयार है। और तरूण गर्ग ने कहा "दीपिका का प्रभाव सिल्वर स्क्रीन से परे तक फैला हुआ है, जो विविध दर्शकों, विशेषकर जीवंत युवाओं के बीच गूंजता है।"

समावेशिता और उत्कृष्टता का एक स्तोत्र:

दीपिका पादुकोण ने हुंडई के साथ साझेदारी पर कहा “ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना सम्मान की बात है, जिसके पास वाहनों को तैयार करने की एक समृद्ध विरासत है, जो न केवल समय की कसौटी पर खरी उतरी है, बल्कि प्रदर्शन के लिए मानक भी स्थापित किए हैं।” उन्होंने ऑटोमोटिव उद्योग के भीतर समावेशिता के लिए हुंडई की प्रतिबद्धता की सराहना की, और यह विश्वास व्यक्त किया कि सहयोग नए क्षितिज की ओर बढ़ेगा और ऑटोमोटिव अनुभव में समावेशिता का जश्न मनाने वाले समुदाय को बढ़ावा देगा।

दीपिका पादुकोण के भारतीय सिनेमा में 16 साल के प्रभावशाली करियर के बीच तालमेल, जिसमें 30 से अधिक फिल्में शामिल हैं, हुंडई के लक्ष्यों के साथ सहजता से संरेखित है। यह साझेदारी पारस्परिक रूप से लाभप्रद गठजोड़ का वादा करती है, जो भारतीय दर्शकों के साथ पादुकोण के मजबूत भावनात्मक बंधन का लाभ उठाती है, जिससे वह हुंडई मोटर इंडिया के लिए एक आदर्श ब्रांड एंबेसडर बन जाती हैं।

लालित्य और नवीनता की यात्रा:

हुंडई ग्राहक दीपिका पादुकोण के सहयोग से हुंडई वाहनों के परिष्कार को प्रतिबिंबित करते हुए सुंदरता और नवीनता के मिश्रण की आशा कर सकते हैं। उनकी स्टार पावर स्टाइल, प्रदर्शन और अद्वितीय ड्राइविंग अनुभव के प्रति हुंडई की प्रतिबद्धता को बढ़ाती है, जो ब्रांड और उसके उपभोक्ताओं के लिए एक उल्लेखनीय यात्रा का वादा करती है।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड और दीपिका पादुकोण के बीच सहयोग अधिक आकर्षक और प्रभावशाली ब्रांड प्रतिनिधित्व की दिशा में एक रणनीतिक कदम को दर्शाता है, जिसका लक्ष्य उद्योग में समावेशिता और उत्कृष्टता की वकालत करते हुए अगली पीढ़ी के ऑटोमोटिव उत्साही लोगों को प्रेरित करना है। यह ऐसे समय में आया है, जब हुंडई इंडिया नई क्रेटा एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।