News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

HTC इस दिन लॉन्च करेगी Viverse स्मार्टफोन

Share Us

431
HTC इस दिन लॉन्च करेगी Viverse स्मार्टफोन
14 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन बाजार Smartphone Market से बाहर चल रही HTC वापसी के लिए तैयार है। HTC का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Flagship Smartphone Viverse 28 जून को लॉन्च होगा। एचटीसी ने इस बात की पुष्टि की है कि विवर्स फोन 28 जून को लॉन्च होगा, क्योंकि लॉन्चिंग में अभी एक हफ्ते से ज्यादा का समय है इसलिए कंपनी द्वारा साझा किये गए पोस्टर Poster को गुप्त रखा गया है। इस पोस्टर पर फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

आपको बता दें कि हाल ही में ब्रांड का एक वायरलेस चार्जर Wireless Charger मॉडल 2QBK200 के साथ एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट Website पर दिखाई दिया था। हालांकि यह कंपनी की ब्रांडिंग हो सकती है। ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि यह वायरलेस चार्जर विवर्स फोन का ही होगा।

विवर्स फोन के स्पेसिफिकेशंस का अभी भी खुलासा नहीं हुआ है और डिवाइस के बारे कोई लीक भी सामने नहीं आई है। फिलहाल फोन के बारे में बस इतनी ही जानकारी है कि यह एक 5G फोन 5G Phone है ,जिसमें मेटावर्स फीचर्स Metaverse Features होंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने विवर्स प्लेटफॉर्म Viverse Platform की घोषणा की थी, जिसे एचटीसी द्वारा अपने उत्पादों के लिए एक ओपन और सिक्योर मेटावर्स प्लेटफॉर्म Secure Metaverse Platform कहा जा रहा है। विवे ब्रांडिंग के तहत वर्षों से कंपनी के VR हेडसेट और स्मार्ट ग्लास Smart Glasses बाजार में हैं। इन प्रोडक्ट्स के विवर्स प्लेटफॉर्म पर एक साथ काम करने की उम्मीद है।

TWN In-Focus