News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Honor ने 'ऑनर चॉइस स्मार्टवॉच' लॉन्च करने की योजना बनाई

Share Us

181
Honor ने 'ऑनर चॉइस स्मार्टवॉच' लॉन्च करने की योजना बनाई
13 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स डिवाइस सेगमेंट Artificial Intelligence of Things Devices Segment का विस्तार करते हुए ऑनर HONOR एक बिल्ट-इन ऑनर हेल्थ ऐप के साथ नवीनतम स्मार्टवॉच Smartwatch पेश करने के लिए तैयार है, जिसे सक्रिय जीवनशैली की निगरानी के लिए डिज़ाइन किया गया है।

AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले, बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम GNSS, वन-क्लिक SOS कॉलिंग और अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाइफ जैसी नवीन सुविधाओं से भरपूर, स्मार्टवॉच 5 एटीएम जल प्रतिरोधी है, जो इसे जल गतिविधियों के लिए एक आदर्श साथी बनाती है। जैसे तैराकी, सर्फिंग आदि। स्मार्टवॉच कनेक्टेड अनुभव के लिए आपके स्मार्टफोन के साथ सहजता से एकीकृत हो जाती है।

यहां शीर्ष 5 विशेषताएं दी गई हैं, जो ऑनर चॉइस वॉच को जरूरी बनाती हैं:

1: नवोन्मेषी प्रदर्शन प्रौद्योगिकी

घड़ी की अत्याधुनिक डिस्प्ले तकनीक उपयोगकर्ता को 410x502 तक के रिज़ॉल्यूशन के साथ अद्वितीय स्पष्टता का अनुभव करने में मदद करती है, और एक विशाल 1.95-इंच स्क्रीन पर एक उल्लेखनीय 332 पीपीआई रेटिना-स्तरीय डिस्प्ले परिशुद्धता है, जो आपकी कलाई पर आपकी दृष्टि को मनोरम बनाती है। यह डिवाइस एक गतिशील 60Hz ताज़ा दर के साथ 75 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात को जोड़ती है, जो एक सहज एकीकृत और दृश्य रूप से आकर्षक अनुभव प्रदान करती है।

8 पूर्व-स्थापित और 21 गतिशील "ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले" वॉच फेस की विशेषता के साथ यह डिवाइस कलाई को ऊपर उठाने की आवश्यकता के बिना सक्रिय रहकर निर्बाध सुविधा प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि यह हमेशा पहुंच योग्य हो।

2: 5ATM के साथ स्विम-प्रूफ टिकाऊपन

5ATM जल प्रतिरोध स्तर के साथ डिज़ाइन की गई, यह घड़ी बहुमुखी है, और तैराकी और सर्फिंग के लिए एकदम सही है, जो असाधारण जलरोधक क्षमताओं का प्रदर्शन करती है। यह मौसम की प्रतिकूल परिस्थितियों से भी प्रभावित नहीं होता है, और एक भरोसेमंद फिटनेस पार्टनर के रूप में काम करता है, जो मौसम की किसी भी चुनौती में आपका साथ देने के लिए तैयार रहता है।

3: ऑल-इन 1 बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम जीएनएसएस

यह घड़ी आपको जीएनएसएस सैटेलाइट पोजिशनिंग चिप की अंतर्निहित उन्नत तकनीक के साथ समग्र नेविगेशन और ट्रैकिंग क्षमताओं को बढ़ाते हुए तेज और सटीक पोजिशनिंग का अनुभव करने में सक्षम बनाती है।

पांच प्रमुख वैश्विक उपग्रह पोजिशनिंग सिस्टम - जीपीएस + ग्लोनास + गैलीलियो + बीडीएस + क्यूजेडएसएस का समर्थन करते हुए यह सटीक स्थान ट्रैकिंग की गारंटी देता है, जो आपके द्वारा उठाए गए हर कदम का विस्तृत पता लगाता है।

4: पूरे दिन का स्वास्थ्य साथी: सम्मान स्वास्थ्य

चाहे दिन हो या रात, घड़ी पूरे दिन आपके स्वास्थ्य की सावधानीपूर्वक निगरानी करती है, और परिवर्तनों का पता लगाती है, जिससे आपके स्वास्थ्य पर सतर्क पहरा मिलता है। घड़ी हृदय गति, SpO2 और तनाव के स्तर को एक-क्लिक माप की सुविधा प्रदान करती है, जो आमतौर पर 60 सेकंड के भीतर पूरा किया जाता है।

पूरी तरह से उन्नत हृदय गति एल्गोरिदम और उन्नत सेंसर के साथ यह उपकरण आपकी हृदय गति की निरंतर और सटीक निगरानी प्रदान करता है। SpO2 निगरानी के लिए घड़ी के सेंसर रक्त ऑक्सीजन के स्तर का अनुमान लगाने और निगरानी करने के लिए लाल और अवरक्त प्रकाश, उन्नत एल्गोरिदम और वैयक्तिकृत अनुस्मारक का उपयोग करते हैं, जिससे सक्रिय स्वास्थ्य प्रबंधन में मदद मिलती है, और समग्र प्रदर्शन में सुधार होता है।

स्मार्टवॉच ऑनर हेल्थ ऐप के साथ स्मार्टफोन से सहजता से जुड़ी हुई है, जो स्वास्थ्य स्थितियों की निगरानी के लिए डिज़ाइन किया गया है, और इसके अतिरिक्त विभिन्न आउटडोर और फिटनेस गतिविधियों के लिए अद्वितीय और अनुकूलित निःशुल्क वर्क आउट मॉड्यूल की एक श्रृंखला प्रदान करता है। पूरे दिन का अभिनव तनाव निगरानी फ़ंक्शन सक्रिय रूप से अंतराल पर हृदय गति संकेतों को एकत्र करके तनाव के स्तर का सक्रिय रूप से मूल्यांकन करता है, जिससे यह शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों की निगरानी के लिए एक समर्पित साथी बन जाता है।

5: अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाइफ

300mAh क्षमता की बैटरी के साथ, यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों के प्रभावशाली उपयोग का दावा करती है, यहां तक कि रात में 7 घंटे तक लगातार नींद की निगरानी भी करती है। चुंबकीय सक्शन चार्जिंग की सुविधा के साथ प्रति सप्ताह एक बार फुल चार्ज करना आपकी दैनिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त है, जो स्थायी और प्रभावी बैटरी प्रदर्शन की गारंटी देता है।

उपर्युक्त सुविधाओं के अलावा घड़ी ब्लूटूथ 5.3 के साथ निर्बाध रूप से कनेक्ट, कॉल और सुरक्षा सुनिश्चित करती है, जो सीधे आपकी कलाई घड़ी से एक-क्लिक कॉलिंग और एसओएस कार्यक्षमता को सक्षम करती है।

इसके अतिरिक्त यह व्यक्तिगत गहरी साँस लेने के व्यायाम, जलयोजन अलर्ट, प्रबंधन और अनुस्मारक के साथ मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग और ऐप के माध्यम से गतिहीन अलर्ट प्रदान करता है, जो आपकी भलाई को बढ़ाने के लिए सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। दौड़ने, पैदल चलने, साइकिल चलाने, तैराकी, अण्डाकार, रोइंग और अधिक सहित सौ से अधिक कसरत मोड को शामिल करते हुए यह डिवाइस लगभग सभी खेल परिदृश्यों को पूरा करता है, बाहरी गतिविधियों से लेकर जिम वर्कआउट तक।

TWN In-Focus