Honor Pad 8 टैबलेट की कीमत आई सामने, 23 सितंबर को होगा लांच

Share Us

380
Honor Pad 8 टैबलेट की कीमत आई सामने, 23 सितंबर को होगा लांच
21 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी ऑनर Honor ने ऑनर पैड 8 Honor Pad 8 भारत आ रहा है। चीनी ब्रैंड Chinese Brand ऑनर ने मंगलवार को इस टैबलेट के प्राइस का खुलासा करते हुए बताया कि भारत में Honor Pad 8 को 23 सितंबर को लॉन्‍च किया जाएगा। इसकी बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव Exclusive तौर पर फ्लिपकार्ट Flipkart के जरिए की जाएगी और यह ‘क्‍लासिक ब्‍लू कलर' ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा। Honor Pad 8 में 12 इंच की IPS 2K स्‍क्रीन है।

यह टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड TUV Rheinland Certified है, जिसका मतलब है कि टैब का डिस्‍प्‍ले आपकी आंखों का खयाल रखता है और डिस्‍प्‍ले से आने वाली ब्‍लू लाइट से कम नुकसान होता है। अन्‍य खूबियों की बात करें तो Honor Pad 8 में DTS: X ULTRA के साथ 8 स्‍पीकर्स दिए गए हैं और यह मैटेलिक यूनिबॉडी डिजाइन Metallic Unibody Design के साथ आता है।  हम पहले ही बता चुके हैं कि Honor Pad 8 में 12 इंच का IPS 2K डिस्‍प्‍ले है। यह टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड है, जिससे लंबे वक्‍त तक भी कंटेंट देखते हुए आपकी आंखें कम थकती हैं। इस टैबलेट में DTS: X ULTRA के साथ 8 स्पीकर दिए गए हैं यानी यह अच्‍छा साउंड जनरेट कर सकता है।

इसे बनाने में एल्‍युमीनियम अलॉय Aluminum Alloy का इस्‍तेमाल हुआ है। Honor Pad 8 का वजन करीब 520 ग्राम है और मोटाई 6.9mm है। Honor Pad 8 को भारत में 23 सितंबर की दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लॉन्‍च किया जाएगा। उसी दिन से इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी।

कंपनी ने बताया है कि इस टैबलेट को लिमिटेड पीरियड ऑफर Limited Period Offer के तहत 4GB + 128GB मॉडल के लिए 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा। वहीं, 6GB +128GB वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपये होगी। Honor Pad 8 को क्‍लासिक ब्‍लू कलर ऑप्‍शन Blue Color Option में खरीदा जा सकेगा। 

TWN In-Focus