Hollywood: अबु धाबी पहुंचे रणवीर सिंह का धमाल, हॉलीवुड सिंगर संग गाया ये गाना

Share Us

463
Hollywood: अबु धाबी पहुंचे रणवीर सिंह का धमाल, हॉलीवुड सिंगर संग गाया ये गाना
22 Nov 2022
min read

News Synopsis

Ranveer Singh Sings Chammak Challo With Akon: रणवीर सिंह Ranveer Singh के बारे में सभी जानते हैं कि वे बॉलीवुड Bollywood  के सबसे एनरजेटिक एक्टर Energetic Actors माने जाते हैं। वह जहां भी जाते हैं अपनी एनर्जी से पूरा माहौल ही बदल देते हैं। आउटफिट को लेकर उनका फैशन तो हर बार सुर्खियों में रहता ही है। जबकि इस बार उनका सिंगिंग टैलेंट Singing Talent भी उनके चाहने वालों के बीच बज़ बना रहा है।

वहीं सोशल मीडिया Social Media पर एक्टिव रहने वाले और फैंस के साथ खुद से जुड़ी हर अपडेट देने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी Instagram Story  पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह हॉलीवुड सिंगर एकॉन Hollywood Singer Akon के साथ शाहरुख खान ShahRukh Khanकी फिल्म 'रा.वन' का गाना गाते दिख रहे हैं और इस पर डांस करते हुए नज़र आए हैं।

गौर करने वाली बात ये है कि इस गाने से एकॉन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अगर अबु धाबी में रणवीर सिंह के धमाल की बात करें तो, हाल ही में रणवीर सिंह अबू धाबी में F1 रेस इवेंट F1 Race Event में शामिल हुए। उन्होंने महोत्सव में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया। वह कई बड़े कलाकारों और एथलीटों Performers And Athletesसे मिले और उनसे बातचीत की।

अमेरिकी रियलिटी स्टार पेरिस हिल्टन American Reality Star Paris Hilton, सुपरमॉडल विनी हार्लो Supermodel Winnie Harlow, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फुटबॉलर जेसी लिंगार्ड Jesse Lingard के साथ अपनी मुलाकात की कई झलकें रणवीर ने शेयर की हैं।