ह्यूटेक सॉल्यूशंस ने हेमंत कुमार नारायणन को अपना मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी नियुक्त किया

Share Us

341
ह्यूटेक सॉल्यूशंस ने हेमंत कुमार नारायणन को अपना मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी नियुक्त किया
19 Apr 2023
5 min read

News Synopsis

ह्यूटेक सॉल्यूशंस, डिजिटल उत्पाद विकास में विशेषज्ञता वाले प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों की एक टीम ने आज घोषणा की कि हेमंत कुमार नारायणन Hemanth Kumar Narayanan इसके मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में शामिल हो गए हैं। हेमंत हटेक की प्रौद्योगिकी दृष्टि और उत्पाद नवाचार रणनीति का नेतृत्व करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

ह्यूटेक सॉल्यूशंस Hitech Solutions के संस्थापक और सीईओ प्रवत रंजन राणा Founder and CEO Pravat Ranjan Rana ने कहा हेमंत हमारी टीम के लिए एक जबरदस्त अतिरिक्त हैं। उनके व्यापक अनुभव और विशेषज्ञता के साथ हमें विश्वास है, कि वह ह्यूटेक सॉल्यूशंस के लिए नवाचार और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

हटेक की प्रौद्योगिकी दृष्टि और उत्पाद नवाचार रणनीति Technology Vision and Product Innovation Strategy के लिए जिम्मेदार होने के अलावा हेमंत उद्योग में सर्वोत्तम प्रथाओं को लाने के लिए उद्यम वास्तुकला Enterprise Architecture पर विभिन्न व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों और ग्राहकों के साथ काम करेंगे। वह IoT, ब्लॉकचैन Blockchain, डेटा इंजीनियरिंग Data Engineering, क्लाउड कंप्यूटिंग और ईकामर्स परामर्श प्रथाओं Cloud Computing and Ecommerce Consulting Practices के लिए उत्कृष्टता केंद्र बनाने पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।

पहले हेमंत ने आईबीएम IBM, सैपिएंट Sapient, माइंडट्री और वॉलमार्ट Mindtree and Walmart सहित विभिन्न वैश्विक ब्रांडों के लिए काम किया। वॉलमार्ट में उन्होंने यूके, यूएस और मैक्सिकन बाजारों के लिए बहु-अरब डॉलर के ई-कॉमर्स व्यवसायों को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

ह्यूटेक सॉल्यूशंस के सीटीओ के रूप में हेमंत की नियुक्ति उद्योग में शीर्ष प्रतिभा को बोर्ड पर लाकर अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं Best-in-Class Services प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को उजागर करती है। ह्यूटेक टीम हेमंत का ह्यूटेक परिवार में स्वागत करती है, और अधिक ऊंचाई हासिल करने के लिए उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक है।

ह्यूटेक सॉल्यूशंस डिजिटल उत्पाद विकास Hitech Solutions Digital Product Development में विशेषज्ञता वाले प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों की एक टीम है। हमारी सेवाओं को व्यापार वृद्धि का समर्थन करने और परामर्श, डिजाइन, विकास, समर्थन और सॉफ्टवेयर रखरखाव को शामिल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंपनी सॉफ्टवेयर विकास सेवाओं Corporate Software Development Services की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है, जो आईओटी, ईकामर्स, क्लाउड सॉल्यूशंस, डेटा एनालिटिक्स और रिपोर्टिंग, एआई/एमएल, ब्लॉकचैन, ईआरपी और सीआरएम कार्यान्वयन और विकास जैसे क्षेत्रों के विविध स्पेक्ट्रम को कवर करती है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: www.hutechsolutions.com