Hisense ने शानदार टीवी भारत में किए लॉन्च, मिलेंगे ये साइज

Share Us

861
Hisense ने शानदार टीवी भारत में किए लॉन्च, मिलेंगे ये साइज
22 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Hisense A6H सीरीज Hisense A6H Series का 4K Google TV भारत India में पेश किया गया है। कंपनी के मुताबिक इस टीवी को चार साइज- 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 75 इंच में लॉन्च करने की तैयारी है। टीवी में एक खास फीचर रिमोट फाइंडर Remote Finder का भी दिया गया है, जो कि टीवी का रिमोट गुम जाने पर ढूंढने में काम आता है। इसके अलावा टीवी में फार फील्ड वॉइस कंट्रोल फीचर Field Voice Control Feature भी दिया गया है, जिससे कि टीवी को बिना रिमोट की सहायता के केवल आवाज से कमांड देकर भी ऑपरेट किया जा सकता है।

जैसा कि पहले बताया गया है टीवी को चार साइज Four Sizes- 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 75 इंच में खरीदा जा सकता है। इसमें 4K रेजॉल्यूशन 4K Resolution के साथ फ्लोटिंग डिस्प्ले Floating Display दिया गया है और बेजल लैस डिजाइन Bezelless Design है। इसमें Google TV का फीचर है जो यूजर की प्राथमिकता के आधार पर कंटेंट दिखाता है। Hisense A6H Series में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस Dolby Vision and Dolby Atmos का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही टीवी में गेमिंग Gaming in TV के लिए लो-लेटेंसी सपोर्ट Low-Latency Support भी दिया गया है। 

टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट  Inbuilt Chromecast, Apple AirPlay और Apple Home Kit का सपोर्ट भी दिया गया है। Hisense A6H सीरीज फार फील्ड वॉइस कंट्रोल फीचर के साथ आती है जिससे टीवी को वॉइस कमांड Voice Commands की मदद से ऑपरेट किया जा सकता है। Hisense A6H सीरीज के टीवी की कीमत की बात करें तो इसका प्राइस 29,990 रुपए से शुरू होता है। टीवी को Amazon की Amazon Prime Day 2022 सेल में खरीदा जा सकता है जिसकी शुरुआत 23 जुलाई से होने जा रही है। 

TWN In-Focus